Vicky Katrina Romance: पत्नी कैटरीना को बाहों में लिए पूल में उतरे विक्की कौशल, पानी में ही हो गए कोजी

इस खबर को शेयर करें

Vicky Kaushal Katrina Kaif Romance: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों शादी के बाद एक दूसरे के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. कैटरीना अक्सर ही सोशल मीडिया पर पति विक्की संग अपने एक से बढ़कर एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है.

विक्की कैटरीना की लेटेस्ट तस्वीर

सामने आई इस लेटेस्ट तस्वीर में विक्की-कैटरीना के बीच सिजलिंग कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. कैटरीना के पोस्ट करते ही ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. विक्की और कैटरीना इस फोटो में एक दूसरे के साथ इंटीमेट अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे हैं.


कैटरीना ने दिया ये कैप्शन

शर्टलेस अंदाज में विक्की कौशल और व्हाइट मोनोकिनी में कैटरीना की इस बोल्ड तस्वीर पर फैंस की नजरें अटक रही हैं. कैटरीना कैफ ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं और मेरा’.
नहीं थम रहा विक्की कैटरीना का रोमांस

कैटरीना कैफ की इस तस्वीर पर फैंस जमकर लाइक और शेयर की बरसात कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स पर नजर डाले तो फैंस का कहना है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रोमांस थमने का नाम नहीं ले रहा है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बाद से ही अपनी फिल्मों को लेकर खासा बिजी चल रहे हैं. ऐसे में अब समय मिलते ही ये कपल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है.