Video: भारती को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेटे और पति के साथ आईं नजर, इंटरनेट पर धूम मचा रहा बच्चे का पहला वीडियो

इस खबर को शेयर करें

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में मां बनी हैं। बता दें कि भारती ने 3 अप्रेल को बेटे को जन्म दिया है। अस्पताल से भारती की तस्वीरें समने आई थीं। फैंस भारती और हर्ष लिंबाचिया के बेटे की झलक पाने को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारती और हर्ष अपने बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। हर्ष बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। बता दें कि भारती को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है और वह अपने बच्चे के साथ घर आ गई हैं।

अस्पताल के बाहर बच्चे के साथ
भारती और हर्ष का ये लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती और हर्ष अस्पताल से निकल रहे हैं। अस्पताल के बाहर इस कपल ने अपने बच्चे के साथ पैपराजी को पोज दिए। इस दौरान भारती पर्पल कलर की ड्रेस में बिल्कुल फिट लगी हैं। तो वहीं हर्ष, ब्लू शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहने बच्चे को सम्भालते देखे गए हैं।

वायरल हुआ वीडियो
बता दें कि भारती ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। अब इनके बच्चे का पहला वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है। इस वीडियो को चंद मिनटों में ही हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट्स में कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’आप दोनों बहुत प्यारे हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,’मैं गारंटी दे रहा हूं ये बेस्ट पैरेंट्स बनेंगे।’ वहीं, एक अन्य ने हर्ष की तारीफ करते हुए लिखा,’कोई हर्ष को देखो…पति और पिता हो तो ऐसा।’

2017 में हुई थी शादी
बता दें कि भारती और हर्ष की शादी वर्ष 2017 में हुई थी। हर्ष गुजराती परिवार से हैं तो भारती पंजाबी परिवार से हैं। बता दें कि भारती ने मां बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘इट्स अ बॉय’। इससे पहले फेक खबरें वायरल हुई थीं कि भारती ने बेटी को जन्म दिया है। इस पर भारती ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि वह खुद अपने बच्चे की जानकारी देंगी।