फटाफट बनानी थी गर्लफ्रेंड, लड़के ने डेट पर की ऐसी हरकत, लड़की बोली- जाओ इलाज कराओ

Wanted to make a girlfriend immediately, the boy did such a thing on the date, the girl said - go and get treatment
Wanted to make a girlfriend immediately, the boy did such a thing on the date, the girl said - go and get treatment
इस खबर को शेयर करें

Weird Date Experience: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की और उसकी सबसे खराब डेट का किस्सा तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. लड़की ने ने टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो बनाकर अपनी डेट के बारे में बताया. लड़की ने ये राज भी खोला कि लड़के की एक हरकत की वजह से वह हैरान रह गई और उससे कह आई कि जाओ पहले अपना इलाज कराओ. तुम्हे सच में थेरेपी की जरूरत है. दरअसल, डेट पर पहुंचते ही लड़के की एक ऐसी हरकत के बारे में खुलासा हो गया कि लड़की परेशान हो गई और तुरंत डेट छोड़कर चली आई. आइए जानते हैं कि इस लड़की की डेट पर ऐसा क्या हुआ था?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस लड़की ने अपनी सबसे खराब डेट का अनुभव शेयर किया है उसका नाम मेघन जेम्स है. मेघन ने बताया कि वह उस शख्स से पहली बार मिलने गई थी और वहां एक ऐसी घटना हुई जिसे वह कभी भूल नहीं पाएगी. लड़की ने बताया कि सबसे बड़ी दिक्कत ये थी कि लड़के को जल्दी से जल्दी गर्लफ्रेंड बनानी थी और उसे बिल्कुल भी सब्र नहीं था. इसी बेसब्री में उसने ऐसी हरकत कर दी.

मेघन ने बताया कि वो जिस लड़के को डेट करने के लिए गई थी उसका नाम मैथ्यू था. मैथ्यू और वो डेटिंग ऐप के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में आए थे. थोड़े दिन बातचीत करने के बाद दोनों एक-दूसरे को अच्छे लगने लगे और बाद में दोनों ने आमने-सामने से यानी डेट पर मिलने का फैसला किया.

लड़की ने आगे बताया कि वह डेट पर जाने और मैथ्यू से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड थी. लेकिन जब डेट पहुंची तो सारा मूड खराब हो गया. मेघन ने बताया कि वह एक रेस्टोरेंट में मैथ्यू से मिली और फिर वह अंदर खाने की टेबल की तरफ बढ़े. लेकिन मैथ्यू उस टेबल की तरफ बढ़ने लगा जिस पर चार चेयर लगी हुई थीं. पूछने पर मैथ्यू ने बताया कि उसने डेट पर दो और लड़कियों को बुलाया है. तभी वहां वो दो अन्य लड़कियां भी पहुंच गईं.

इस पर मैथ्यू ने बताया कि वह बिल्कुल भी इंतजार नहीं करना चाहता है. इसीलिए उसने तीनों को एक साथ बुला लिया है. अब जिससे भी बात बनेगी वह उसकी गर्लफ्रेंड बन सकती है. मैथ्यू की ये बात सुनकर तीनों लड़कियों का पारा चढ़ गया और वो तुंरत ही डेट को छोड़कर चली गईं.

मेघन, मैथ्यू की इस हरकत पर बहुत नाराज हुई और जाते-जाते उससे कहा कि जाओ अपने दिमाग का इलाज कराओ. आपकी सोच लड़कियों के प्रति ठीक नहीं है. आप एक ही समय में तीन-तीन लड़कियों से बात कर रहे थे. क्या आप लड़कियों को सिर्फ एक वस्तु समझते हैं.