दोस्त की हत्या कर शव को निपटा रहा था, पांव फिसला और खुद भी मर गया

Was disposing of the dead body after killing a friend, slipped and died himself
Was disposing of the dead body after killing a friend, slipped and died himself
इस खबर को शेयर करें

नवी मुंबई: दोस्त की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने पहुंचे शख्स की खुद भी मौत हो गई। मामला सावंतवाड़ी के अंबोली घाट का है। जहां पैसों के विवाद के बाद भाऊसो माने दोस्त की हत्या कर एक शख्स शव को फेंकने के लिए पहुंचा था। तभी माने का पैर फिसला और वह भी सुशांत के शव के साथ नीचे जा गिरा। जिससे कि उसकी मौत हो गई। हालांकि इस वाकये में उसका सहयोगी भाग्यशाली रहा। जिसे किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा। घटना के बाद घबराए आरोपी तुषार पवार ने परिवार को फोन कर जानकारी दी। वहीं एक शख्स ने जब शवों को देखा तो सूचना दी। जिस पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

शव को ठिकाने लगाने पहुंचे 400 किमी. दूर
सूत्र ने कहा कि मृतक भाऊसो माने और उसके सहयोगी तुषार पवार (28) का पैसे को लेकर सुशांत से विवाद हो गया था। लेन-देन को लेकर हुए विवाद के बाद रविवार को दोनों ने मिलकर सुशांत खिलारे (30) की हत्या कर दी। तीनों ही सतारा के कराड के रहने वाले हैं। सूत्र ने कहा, ‘खिलारे के शव को ठिकाने लगाने के लिए माने और पवार एक कार में 400 किमी दूर अंबोली घाट गए। दोनों ही घाट पर शव को ठिकाने लगा रहे थे कि इसी बीच माने ने अपना संतुलन खो दिया और शव के साथ गिर गया जिससे कि उसकी मौत हो गई।’ सूत्र ने कहा, ‘हैरान पवार फिर पास के एक मंदिर में गए और अपने परिवार को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी।’

150 फीट नीचे मिले दोनों शव
घटना की जानकारी तब हुई जब एक स्थानीय व्यक्ति ने मंगलवार को शवों को देखा और पुलिस को सूचना दी। सब-इंस्पेक्टर अमित गोटे के साथ बचावकर्मियों ने दोनों शवों को बाहर निकाला। दोनो शव एक-दूसरे से लगभग 10 फीट, 150 फीट नीचे पड़े मिले। सावंतवाड़ी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, ‘अम्बोली घाट में राज्य भर में सबसे अधिक बारिश होती है। एक दौर में यह जगह शवों को फेंके जाने के लिए बदनाम थी। पिछले तीन सालों की बात करें तो इस क्षेत्र में दो और शव फेंके गए थे। तब से एक पर्यटकों के आगमन मार्ग पर कई सीसीटीवी लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इंस्पेक्टर एफ बी मेंगडे ने कहा, ‘हमने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। तीनों के परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जाएगी और फिर तय करेंगे कि प्राथमिकी दर्ज की जाए या नहीं। सिंधुदुर्ग के एसपी सौरभ कुमार अग्रवाल ने कहा, ‘प्रथम दृष्टया हत्या की वजह पैसों का मामला लग रहा है।