ये कैसा कानून! नूपुर के समर्थन पर मुस्लिम बच्चे को घर में घुसकर पीटा, फिर पुलिस ने किया गिरफ़्तार

What kind of law is this! Muslim child Saad Ansari arrested on the support of Nupur Sharma, Azad who entered the house and beat him
What kind of law is this! Muslim child Saad Ansari arrested on the support of Nupur Sharma, Azad who entered the house and beat him
इस खबर को शेयर करें

Sad Ansari: पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब को लेकर एक टीवी डिबेट में विवादत टिप्पणी करने वाली पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा को लेकर देश और दुनिया में विवाद छिड़ा हुआ है. अरब मुल्कों समेत हिंदुस्तानी मुसलमानों ने उनके बयान पर सख्त नाराज़गी का इज़हार किया है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी हिमायत में बयान दे रहे हैं. इनमें ज्यादातर गैर मुस्लिम शामिल हैं लेकिन अब कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग भी नूपुर शर्मा की हिमायत में खड़े नजर आ रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र में ठाणे जिले में सामने आया है. यहां एक मुस्लिम बच्चा जिसका नाम साद अंसारी बताया है, ने नूपुर शर्मा के बयान की हिमायत में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख दिया. जिसके बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया. लोग साद के घर के बाहर इकट्ठा होकर उसको विरोध करने लगे. पुलिस को जैसे ही मामले के बारे में पता लगा तो पुलिस ने हालात पर काबू पाया और साद अंसारी गिरफ्तार कर लिया.

साद अंसारी की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपनी-अपनी टिप्पणी करनी शुरू कर दी. कुछ लोग उनके विरोध में खड़े नजर आए तो कुछ लोग उनकी हिमायत करने लगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #StandWithSaadAnsari ट्रेंड करने लगा था. साथ ही कुछ इस तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें कुछ लोग खड़े हुए हैं और साद उनके सामने हाथ जोड़कर माफी मांगता दिखाई दे रहा है.

साद के सामने खड़े दूसरे लोगों ने कहते दिखाई दे रहे हैं कि उनसे माफी मांगने की बजाए अल्लाह से माफी मांगे और कल्मा पढ़े. इतना सुनने के बाद साद कल्मा पढ़ने लगता है और वहां खड़ा एक शख्स उसको तेज थप्पड़ रसीद कर देता है. इससे पहले साद वीडियो में कहता सुनाई दे रहा है कि मैं समझता हूं, इसलिए मैं आपके सामने हूं. अगर मैं चाहता तो घर में छुप जाता लेकिन मैं आप लोगों के सामने आ गया.