यूपी निकाय में आप ने जीती कई सीटें तो केजरीवाल बोले- ‘अब धीरे-धीरे…’

When AAP won many seats in the UP body, Kejriwal said- 'Now slowly...'
When AAP won many seats in the UP body, Kejriwal said- 'Now slowly...'
इस खबर को शेयर करें

UP News: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav) में आम आदमी पार्टी (AAP) ने कई जगहों पर कामयाबी हासिल की है. आप भले ही 17 मेयर पदों पर जीत हासिल नहीं कर सकी लेकिन नगर निगम पार्षद के 8, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष 3, नगर पालिका परिषद सदस्य 30, नगर पंचायत अध्यक्ष 6 और नगर पंचायत सदस्य 61 सीटों पर जीत दर्ज की है. इस पर आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर जीत दर्ज करने वाले पार्टी प्रत्याशियों को बधाई दी है.

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यूपी निकाय चुनाव में जीत हासिल करने वाले आप के सभी प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई. आम आदमी पार्टी पर अब देश के हर हिस्से में लोगों का विश्वास बढ़ रहा है. ये अच्छी बात है कि जनता अब धीरे-धीरे काम की राजनीति की तरफ बढ़ रही है. भविष्य आप का ही है.”

‘यूपी में भी अपने काम की छाप छोड़ेगी आप’

इससे पहले केजरीवाल ने यूपी निकाय चुनाव के वोटों की गिनती के दौरान कहा था कि उत्तर प्रदेश से भी उत्साहवर्धक नतीजे आ रहे हैं. जल्द ही आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में भी अपने काम की छाप छोड़ेगी. हालांकि, यूपी निकाय चुनाव प्रचार में केजरीवाल सक्रिय नहीं थे लेकिन पार्टी का खाता अब खुल गया है.

संजय सिंह ने कहा- जनता ने केजरीवाल मॉडल पर लगाई मुहर

इससे पहले आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “यूपी की जनता को हार्दिक बधाई आपने नगर निकाय चुनाव में अरविंद केजरीवाल के मॉडल पर मुहर लगाई. आप को कांग्रेस से आगे पहुंचा दिया. यूपी में आप ने नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद पर 3 और 1 समर्थित कुल 4 सीटें जीतीं. 7 नगर पंचायत चेयरमैन की सीटें जीतीं. भारी संख्या में पार्षद और सभासद जीते.”