बाइक सवार को गली से जाने से टोका तो बीस से ज्यादा बदमाशों ने की 25 राउंड फायरिंग, इलाके में दहशत

When the bike rider was stopped from leaving the street, more than twenty miscreants fired 25 rounds, panic in the area.
When the bike rider was stopped from leaving the street, more than twenty miscreants fired 25 rounds, panic in the area.
इस खबर को शेयर करें

नालंदा: बिहार के नालंदा के बिहार शरीफ में दिनदहाड़े बदमाशों ने मामूली विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। मामला लहेरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 काशी तकिया मोहल्ले का है। बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना में काशी तकिया निवासी मो. अरशद जख्मी हो गया। वहीं, मोहल्ले में रहने वाला राजा भी मामूली रूप से चोटिल हो गया।

गली से आने-जाने से टोकने पर हुआ विवाद
घटना को लेकर मो. अरशद ने बताया कि नगर थाना के कागजी मोहल्ला निवासी शाहनबाज ट्रिपल लोड बाइक पर सवार होकर मोहल्ले से गुजर रहा था। एक दिन पहले ही मोहल्ले में पीसीसी ढलाई की गई थी, जिसके कारण आने-जाने के लिए लोगों को रोका जा रहा था। जब उसने और कुछ अन्य लोगों ने शाहनबाज को उक्त रास्ते से जाने से मना किया तो वह गाली-गलौज पर उतर आया। उसके बाद उसने फोन कर अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। सभी बदमाश चेहरे को नकाब से ढके हुए थे और हथियार से लैस थे। अचानक उन लोगों के द्वारा फायरिंग की जाने लगी।

बदमाशों द्वारा की गई 25 राउंड फायरिंग
मोहल्ले वासियों ने बताया कि 20 से ज्यादा बदमाशों द्वारा करीब 25 राउंड फायरिंग की गई है। अचानक बदमाशों द्वारा फायरिंग किए जाने से सभी लोग अपने-अपने घरों में दुबक गए। फायरिंग और गाली गलौज करते हुए सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। इधर, गोलीबारी की सूचना मिलते ही दल बल के साथ लहेरी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक घटनास्थल पर पहुंचे। जहां मौके से एक खोखा भी बरामद किया गया है। लहेरी थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। कुछ बदमाशों के नाम भी सामने आए हैं, जिनकी पहचान कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।