मां ने डांटा तो बेटी हो गई बेकाबू, तवे से ताबड़तोड़ किये 20 वार करके मार डाला

इस खबर को शेयर करें

नोएडा : घर के काम करने के लिए कहना 14 साल की लड़की को इतना बुरा लग गया कि उसने बेरहमी से मां की हत्‍या कर दी। नाबालिग ने तवा उठाकर मां पर एक-दो नहीं, पूरे 20 बार वार किया। मामला सेक्‍टर 77 स्थित अंतरिक्ष कैनबॉल सोसायटी का है। रविवार रात 14वीं मंजिल पर 35 साल की महिला की हत्‍या हुई। मंगलवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने दावा किया कि 9वीं में पढ़ने वाली महिला की 14 साल की बेटी ने ही वारदात को अंजाम दिया है। अपशब्द बोलने की वजह से गुस्से में आई बेटी ने किचन से तवा उठाकर मां पर कई वार किए थे। इसके बाद डरकर फ्लैट से बाहर चली गई थी। कुछ देर बाद वापस आई और पड़ोसियों को फोन कर जानकारी दी कि किसी ने उसकी मां पर हमला किया है। एडीसीपी नोएडा के मुताबिक, अब तक यह जानकारी सामने आई है कि इसके पहले भी मां के व्यवहार को लेकर बेटी के अंदर गुस्सा था।

पति से अलग रहती थी महिला, बेटा ननिहाल में
सेक्टर-113 थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 34 साल की महिला यहां अपनी बेटी के साथ रहती थी। महिला ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में नौकरी करती थी। पति लंबे समय से अलग रहते हैं। एक बेटा है जो ननिहाल में रह रहा है। रविवार रात सोसायटी के उनके पड़ोसियों ने अस्पताल से पुलिस को इस हत्या की सूचना दी थी। शुरुआत में महिला जिस कंपनी में काम करती थी वहां के लोगों से पूछताछ की गई। बाद में बेटी से ही मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक, बेटी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पूछताछ में सामने आई सचाई
एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि हत्या की सूचना पर उन्होंने फ्लैट का निरीक्षण किया। यह बात सामने आई कि बेटी ने पड़ोसी महिला व एक और जानकार को फोन कर सूचना दी थी। उसने बताया कि वह नीचे गई हुई थी। वापस आई तो फ्लैट की लाइटें बंद थीं। मां घायल अवस्था में पड़ी है। कोई बहुत सी चोट मार गया है। शुरुआती जांच में ही महिला पर तावे से वार किए जाने की जानकारी सामने आई।

एडीसीपी के मुताबिक जानकारी लेने पर बेटी ने हत्या की बात कबूल की है। उसने बताया है कि मां ने उसे अपशब्द बोला था। इस वजह से वह आपा खो बैठी। मां बेडरूम में थी और वह किचन से आई और तावे से वार करना शुरू कर दिया। कई वार करने के बाद डरकर नीचे गई। वापस आकर खुद पड़ोसियों को सूचना दी। यह बात भी बेटी ने पुलिस को बताई है कि मां के व्यवहार को लेकर वह पहले से भी नाराज थी।

सीसीटीवी फुटेज में जब कोई नहीं दिखा तो…
हत्यारे तक पहुंचने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। वारदात के समय किसी की एंट्री नहीं दिखी। फुटेज में सिर्फ बेटी ही फ्लैट से बाहर निकलती हुई दिखी। पुलिस के मुताबिक बेटी कुछ ही देर में वापस फ्लैट में आई। क्राइम सीन पर भी किसी बाहरी के एंट्री के साक्ष्य नजर नही आ रहे थे। पहले तो कई घंटे पुलिस की जांच में बेटी पर शक भी नहीं गया। फिर पुलिस ने यह कहकर बेटी से जानकारी मांगनी शुरू की कि हत्यारे को पकड़ने के लिए आपका बोलना जरूरी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कुछ देर तो बेटी बोली नहीं। सभी को यह लगा कि सदमे में है। फिर जब बताना शुरू की तो अपनी ही बातों में उलझ गई। कुछ ही देर में सचाई सामने आने लगी। फिर भी पुलिस ने सभी बिंदुओं की पड़ताल कर खुलासा किया।