टीचर ने अफेयर खत्म किया तो स्टूडेंट ने दी जान, सगाई के बाद नाबालिग से तोड़ा रिश्ता

When the teacher ended the affair, the student gave his life, broke the relationship with the minor after the engagement
When the teacher ended the affair, the student gave his life, broke the relationship with the minor after the engagement
इस खबर को शेयर करें

चेन्नई। तमिलनाडु में पुलिस ने एक 23 साल की महिला टीचर को गिरफ्तार किया है। टीचर पर आरोप है कि उसका अपने 17 साल के स्टूडेंट के साथ अफेयर चल रहा था। टीचर ने रिश्ता तोड़ा तो छात्र ने सुसाइड कर लिया।मामला चेन्नई से 20 किमी दूर अंबाट्‌टुर के सरकारी स्कूल का है। छात्र ने 30 अगस्त को सुसाइड किया था।

तीन साल से स्टूडेंट को पढ़ा रही थी टीचर
पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षिका शर्मिला पिछले 3 साल से इस स्टूडेंट को पढ़ा रही थी। तब वह 10वीं क्लास में था। स्टूडेंट ट्यूशन के लिए टीचर के घर भी जाता था। इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। दोनों की नजदीकियों की जानकारी छात्र के दोस्तों को भी थी।

अंबाट्‌टुर में ऑल विमेन पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर ज्योतिलक्ष्मी ने बताया कि शिक्षिका की सगाई होने के बाद उसने स्टूडेंट के साथ अफेयर खत्म कर लिया था, लेकिन नाबालिग स्टूडेंट इस अफेयर को जारी रखना चाहता था। स्टूडेंट ने 12वीं की परीक्षा के बाद एक दिन काउंसिलिंग से लौटकर अपनी जान दे दी।

छात्र के फोन में मिले टीचर के साथ इंटीमेट फोटो
स्टूडेंट की मां का शक हुआ कि उसके सुसाइड के पीछे कोई और कारण है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में पुलिस को स्टूडेंट के फोन में शिक्षिका के साथ उसके इंटीमेट फोटोज मिले। दोनों के बीच लंबी बातचीत का कॉल-लॉग भी मिला। इन्हें आधार बनाकर पुलिस ने शिक्षिका को गिरफ्तार किया।

तमिलनाडु में 20 साल की कॉलेज स्टूडेंट ने नाबालिग छात्र से शादी की, प्रेग्नेंट हुई
तमिलनाडु के सालेम में इसी हफ्ते पुलिस ने 20 साल की एक प्रेग्नेंट कॉलेज स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है। उसपर आरोप है कि उसने अपने नाबालिग क्लासमेट से शादी की। लड़का अप्रैल से लापता था, तब वह नाबालिग था। वह अपनी क्लासमेट के साथ रहता पाया गया था। लड़के के पेरेंट्स ने उसे कोर्ट में पेश किए जाने की याचिका दाखिल की थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे ढूंढा।