कौन है जया किशोरी का बॉयफ्रेंड, लव मैरिज करेंगी या अरेंज? बागेश्वर बाबा से रिश्तों पर भी तोड़ दी चुप्पी

Who is Jaya Kishori's boyfriend, will she marry love or arrange? Broke the silence even on relations with Bageshwar Baba
Who is Jaya Kishori's boyfriend, will she marry love or arrange? Broke the silence even on relations with Bageshwar Baba
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: Jaya Kishori on Marriage, Boyfriend: लोकप्रिय युवा कथावाचक जया किशोरी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें लोग मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर भी जानते हैं। बड़े-बड़े संस्थान से उन्हें आमंत्रित किया जाता है। उनके एक-एक वीडियो यूट्यूब पर लाखों-करोड़ में देखे जाते हैं। वह अपनी शादी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ जया किशोरी का नाम जोड़ा गया, जिसके बाद यहां तक चर्चाएं होने लगीं कि दोनों शादी करेंगे। हालांकि, बाद में यह महज अफवाह ही निकली। फिर से जया किशोरी ने अपनी शादी और बागेश्वर बाबा के साथ नाम जोड़े जाने पर चुप्पी तोड़ी है।

‘आजतक’ से बात करते हुए जया किशोरी ने शादी पर खुलकर बात की। साथ ही, उनसे सवाल किया गया कि लोग जानना चाहते हैं कि उनका बॉयफ्रेंड कौन है? कई लोग चाहते हैं कि हमारे बेटे से जया किशोरी की शादी हो जाए। इस पर जया किशोरी ने कहा कि एक उम्र के बाद समाज का दबाव बढ़ जाता है कि शादी होनी चाहिए। जब कोई पसंद करता है तो वह अपनी बात सामने रखते हैं। इसमें कोई बुराई नहीं है। लेकिन अब प्रेशर ज्यादा हो गया है। मैंने इस बारे में कहा भी था कि पहले लगता था कि मुझे शादी करनी चाहिए, लेकिन अब लगता है कि नहीं करनी चाहिए। इतने सवाल पूछ लिए गए हैं कि अब यह तंग करने लग गए। मुझे नहीं मालूम कि मेरी शादी कब होगी। भगवान जाने, जब लिखी होगी तब हो जाएगी। अभी कोई ऐसा प्लान नहीं है। अभी मेरे पास इसके लिए ज्यादा समय नहीं है।

बॉयफ्रेंड के बारे में क्या बोलीं जया किशोरी
उन्होंने बॉयफ्रेंड के बारे में कहा कि अभी मेरे पास इसके लिए समय नहीं है। मुझे लव मैरिज या फिर अरेंज मैरिज से कोई दिक्कत नहीं है। मैंने बहुत कुछ प्लान नहीं किया है। मेरे परिवार की ओर से भी मुझपर कोई दबाव नहीं है। मैं खुश हूं, इसी से वे खुश हैं। वे मुझपर कोई दबाव नहीं डालते हैं। बागेश्वर बाबा से नाम जोड़े जाने पर जया किशोरी ने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं उनसे कभी भी नहीं मिली हूं। मैंने उन्हें कभी देखा नहीं है और न ही जाना है। अचानक से मुझे न्यूज मिली कि मेरे बारे में ऐसा चल रहा है। जब तक सच नहीं पता हो, तब तक लोगों को उस बारे में बात नहीं करनी चाहिए। मेरे लिए यह सैड पार्ट है। यह गलत है और इसे बंद होना चाहिए। मुझे भले ही फर्क न पड़े, लेकिन नॉर्मल लड़की पर फर्क पड़ेगा। इस तरह की बातें बंद कर दी जानी चाहिए। मैंने पहले भी बताया है कि जब मेरी शादी होगी, तब खुलकर बता दिया जाएगा।