कौन है ये महिला बॉक्सर, जिसने एक सवाल पर अपनी टी-शर्ट उतार फेंकी? PHOTOS

Who is this female boxer who took off her T-shirt on a question? Photos
Who is this female boxer who took off her T-shirt on a question? Photos
इस खबर को शेयर करें

Boxer Ebanie Bridges. महिला बॉक्सर एबानी ब्रिजेस इन दिनों अपने बेबाक बोल को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 35 साल की ब्लोंड बॉम्बर ने इस साल लीड्स में मारिया रोमन को हराकर विश्व चैंपियन बनी थीं। हालांकि उनके फैंस जब उनके कपड़ों और आउटफिट को लेकर बात करते हैं तो वे नाराज हो जाती हैं। उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रिपोर्टर ने उनसे आउटफिट को लेकर सवाल किया तो एबानी ने बिना वक्त गंवाए अपना टीशर्ट उतार फेंका। इसके बाद तो जो वहां मौजूद थी, उनकी सांसें रूक गईं। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा…

उठाया यह बोल्ड कदम
कुछ वक्त पहले ही उन्होंने ट्विटर पर एक ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि घबराओ नहीं तुम अकेले व्यक्ति नहीं हो जो महिला को शरीर से ज्यादा नहीं देख सकते। एबानी ब्रिजेस के मुक्कों को देखकर हर कोई कांप जाता है, मगर हाल ही में उन्होंने रिपोर्टर से सवाल पर टीशर्ट उताकर सबको हैरत में डाल दिया।

ऑस्ट्रेलिया की हैं एबानी ब्रिजेस
महिला मुक्केबाज एबानी ब्रिजेस ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं और वे जल्द ही मूवी में भी नजर आने वाली हैं। ब्रिजेस महिला बॉक्सर्स में सबसे ज्यादा फेमस हैं। वे अक्सर फाइट्स के दौरान अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं।

2017 की चैंपियन को हरा चुकीं ब्रिजेस
2017 में विश्व चैंपियनशिप जीतने वाली महिला बॉक्सर रोमन को हरा चुकीं एबानी ब्रिजेस ने तब कहा था कि वे बॉक्सिंग कर सकती हैं और किसी को भी हरा सकती हैं। उनकी इस टिप्पणी पर भी खूब चर्चा की गई थी।

फैंस पेज किया लांच
एबानी ब्रिजेस ने हाल ही में अपना ओनली फैंस का पेज लांच किया है। इसी दौरान वे प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रही थी और तभी उनके आउटफिट को लेकर सवाल किया गया। इसके बाद तो एबानी ने अपनी टीशर्ट ही उतार फेंकी और सबको हैरत में डाल दिया।

टीशर्ट उतारा और टैटू दिखाया
एबानी ब्रिजेस ने इसी महीने अपने ही देश की मुक्केबाज शेनॉन ओ कॉनेल को शिकस्त दी है। महिला बॉक्सर से जब सवास पूछा गया तो उन्होंने टीशर्ट उताकर अपना टैटू दिखाया। उनका टैटू भी कुछ कम नहीं है और एक सुंदर मैसेज उस पर लिखा गया है।