जिसे भी मिली वो ही लूटता चला गया इज्जत, ऑटो वाले ने भी नहीं छोड़ा

इस खबर को शेयर करें

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पहले तो परिचित ने अपने साथियों के साथ गैंगरेप किया। जब पीड़िता उनके चंगुल से बच गई तो एक ऑटो चालक ने भी उसके साथ हैवानियत की। अब धौलपुर के महिला थाने में मामला दर्ज हुआ है।

घर छोड़ने के बहाने किया बलात्कार

दरअसल 24 साल की विवाहित अपने ससुराल से धौलपुर में ही स्थित अपने पीहर जा रही थी। यहां रास्ते में उसे एक परिचित युवक मिला जिसने पीड़िता को कहा कि वह उसे घर छोड़ देगा। फिर उस युवक ने विवाहिता को अपने साथ बैठाया। इसी दौरान रास्ते में दो अन्य युवक श्याम ठाकुर और कल्लन ठाकुर मिल गए। जो महिला को अपने साथ एक गांव में ले गए।

चार दिनों तक किया गैंगरेप

यहां चार दिनों तक उसके साथ गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं श्याम ठाकुर का साला भी वहां पहुंचा जिसने भी पीड़िता के साथ हैवानियत की। हालांकि पड़ोस के लोगों को जब आवाज सुनाई दी तो उन्होंने पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और फिर पैसे देकर वहां से रवाना किया। लेकिन जिस ऑटो में वह लौट रही थी उसके ड्राइवर की भी नियत खराब हुई।

महिला थाने में दर्ज हुआ मामला

उसने भी पीड़िता के साथ हैवानियत की। मामले को लेकर पीड़िता के पति ने पुलिस में शिकायत दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं दी तो अब महिला के पति ने जिला एसपी सुमित के समक्ष परिवार पेश किया। एसपी के आदेश पर महिला थाने में मामला दर्ज हुआ।

विश्वास में मिला धोखा

शादीशुदा महिला को क्या पता था कि उसका रिश्तेदार ही उसके जिस्म का भूखा निकलेगा। महिला जब घर से निकली तो कुछ ही दूरी पर उसने रोक लिया और बोला कि चलों तुम्हें मैं छोड़ देता हूं। इसके बाद वह रास्ते में मिले अपने साथियों को भी साथ ले गया। इसके बाद एक गांव में जाकर महिला को एक ही कमरे में चार दिनों तक रखा, यहां बारी बारी से सबने बलात्कार किया। जब महिला की आवाजें आस पड़ोस वालों को सुनाई दी तो हल्ला होने पर आरोपियों ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद वह जिस आटो रिक्शा से घर जाने लगी। उसने भी उसके साथ बलात्कार किया।