Ranbir Kapoor और Alia Bhatt 17 अप्रैल को ही क्यों कर रहे हैं शादी? वजह बेहद खास

Why are Ranbir Kapoor and Alia Bhatt getting married on April 17? reason very special
Why are Ranbir Kapoor and Alia Bhatt getting married on April 17? reason very special
इस खबर को शेयर करें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इन्हें शादी के बंधन में बंधते देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी महीने यानी अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस बीच इनकी वेडिंग डेट को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आ रही है.

जब से ऐसी खबरें शुरू हुई हैं कि जल्द आलिया रणबीर एक दूसरे का हाथ जिंदगी भर के लिए थामने वाले हैं, तभी से आए दिन इनकी वेडिंग से जुड़ी छोटी बड़ी हर डीटेल्स खबरों की हेडलाइन बन रही है. अब इनकी वेडिंग डेट को ही ले लीजिए, जो रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 अप्रैल बताई जा रही है. इस तारीख के पीछे भी एक खास वजह सामने आई है. कहा जा रहा है कि 17 तारीख दोनों ने इसलिए फाइनल की है क्योंकि यह कपूर परिवार के लक्की न्यूमरोलॉजी के मुताबिक है. 7 और 1 को मिलाकर 8 बनता है, जो नंबर कपूर परिवार के लिए लक्की है. खुद आलिया भट्ट भी इस बात बात को मानती हैं. इसके अलावा अब तक की खबर के मुताबिक दोनों आरके हाउस में सात फेरें ले सकते हैं. इसी जगह पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने सात फेरे लिए थे. रणबीर की दादी चाहती हैं कि शादी पुश्तैनी घर से हो.

जोरों पर हैं शादी की तैयारियां
वैसे इनकी शादी की तारीख को लेकर हम कोई पुष्टी नहीं कर रहे हैं, लेकिन पिछले दिनों खुद रणबीर ने शादी को लेकर बातों ही बातों में हामी भरी थी. ऐसे में अगर यह सभी खबरें सच निकलीं तो इस कपल के वेडिंग फंक्शन्स 14 अप्रैल से ही शुरू हो जाएंगे. शादी के फंक्शन शुरू होने से पहले दोनों के घरों को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा. डेकोरेशन का काम उसी वेंडर को दिया गया है जो सालों से कपूर फैमिली के फंक्शन करता आ रहा है. शादी में परिवार और करीबी दोस्तों को बुलाया जा रहा है. वहीं शादी के बाद आलिया और रणबीर दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे.