हरियाणा में अंडा करी के लिए पत्नी का मर्डर: पति ने बनाने को कहा; इनकार करने पर हथौड़े से मारा

Wife murdered for egg curry in Haryana: Husband asked her to make it; If you refuse, you will be hit with a hammer and belt.
Wife murdered for egg curry in Haryana: Husband asked her to make it; If you refuse, you will be hit with a hammer and belt.
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: गुरुग्राम से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक आरोपी ने अपनी लिव-इन पार्टर की हत्या कर दी. हत्या का कारण सुनकर पुलिस भी हैरान है. कारण, आरोपी ने अपनी लिव-इन पार्टनर की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने आरोपी के कहने पर एग करी बनाने से इनकार कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीटीआई के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस को चौमा गांव में एक निर्माणाधीन घर में एक महिला की बॉडी मिली थी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि इस मामले में मृत पाई गई महिला के लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 35 वर्षीय आरोपी लल्लन यादव ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कुबूल कर लिया. आरोपी ने कड़ी पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि जब महिला ने उसके लिए एग करी बनाने से इनकार कर दिया तो शराब के नशे में उसने अपना आपा खो दिया और हथौड़े व बेल्ट से उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

बिहार के मधेपुरा जिले के औराही गांव के मूल निवासी यादव को पालम विहार पुलिस स्टेशन की एक टीम ने दिल्ली के सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार किया है. कचरा बीनने वाली 32 वर्षीय अंजलि बुधवार को चौमा गांव में एक निर्माणाधीन इमारत में मृत पाई गई थी. शव देखे जाने के बाद बिल्डिंग के केयरटेकर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

बिल्डिंग में मजदूरी करने आए थे दोनों

पुलिस के मुताबिक, आरोपी और अंजलि को 10 मार्च को गुरुग्राम बस स्टैंड से निर्माणाधीन इमारत में काम करने के लिए लाया गया था. बिल्डिंग मालिक ने दोनों के उनके सही नाम, पते और आईडी भी नहीं लिए. आरोपी ने अंजलि को अपनी पत्नी बताया था. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी की छह साल पहले सांप के काटने से मौत हो गई थी और उसके बाद वह दिल्ली आ गया था.

सात महीने पहले मृतका से हुई थी आरोपी की मुलाकात

पुलिस ने बताया कि करीब सात महीने पहले आरोपी की मुलाकात कचरा बीनने वाली अंजलि से हुई और दोनों मजदूरी करते हुए साथ रहने लगे. पालम विहार के एसीपी नवीन कुमार ने बताया कि आरोपी अंजलि की हत्या करने के बाद फरार हो गया था. हमने हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा और बेल्ट बरामद कर लिए हैं और आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं.