रस्सी से पत्नी का गला घोंट दी दर्दनाक मौत, 6 साल की बेटी ने खोल दिया बड़ा राज

इस खबर को शेयर करें

अलवर। Alwar Crime News : विजय मंदिर थाना इलाके के रूंध शाहपुर अमृतबास में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर एक युवक ने रविवार सुबह अपनी पत्नी की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी।

Alwar Crime News : विजय मंदिर थाना इलाके के रूंध शाहपुर अमृतबास में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर एक युवक ने रविवार सुबह अपनी पत्नी की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। वहीं, मृतका का सामान्य अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष को सौंप दिया है।

विजय मंदिर थानाधिकारी शिवदयाल ने बताया कि रूंध शाहपुर अमृतबास निवासी कविता पुत्री रामस्वरूप का विवाह वर्ष 2014 में मालाखेड़ा के खरखड़ी निवासी गौरीशंकर पुत्र रमेश जाटव के साथ हुआ था। पिछले दो-तीन साल से कविता अपने पति और बच्चों के साथ पीहर रूंध शाहपुर अमृतबास में पिता के खेत में झोपड़ी बनाकर रह रही थी। रविवार सुबह करीब साढ़े दस बजे पति गौरीशंकर ने कविता से शराब के लिए पैसे मांगे। मना करने पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। जिस पर गौरीशंकर ने रस्सी से गला दबाकर अपनी पत्नी कविता (28) की हत्या कर दी। घटना का पता चलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शाम को सामान्य अस्पताल में मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और शव पीहर पक्ष को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

भागने की फिराक में था आरोपी
घटना का पता चलते ही पड़ोसी और मृतका के परिजन मौके पर पहुंच गए। आरोपी वहां से भागने की फिराक में था, लेकिन लोगों ने उसे दबोच लिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

पति ने रस्सी से गला दबाकर हत्या की
आरोपी गौरीशंकर मजदूरी करता है और शराब पीने का आदी है। गौरीशंकर और कविता के तीन बच्चे हैं। जिसमें दो पुत्री और एक पुत्र है। बड़ी पुत्री छह साल, दूसरी पुत्री चार साल और पुत्र एक साल का है। रविवार सुबह गौरीशंकर ने रस्सी से गला दबाकर पत्नी कविता की हत्या की तो उस दौरान तीनों बच्चे घर पर ही थे, जिन्होंने पिता को अपनी मां की हत्या करते देखा। घटना की सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बड़ी पुत्री से बात की। छह वर्षीय बालिका ने पुलिस को बताया कि पापा ने मम्मी का रस्सी से गला घोंट दिया, जिससे उसकी मम्मी मर गई। हत्या का राज खुलने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।