सेक्सवर्धक गोलियां खाकर दूल्हे ने मनाई सुहागरात, हुआ ऐसा शुरु दुल्हन की कर दी तबाही, आखिर में…

The groom celebrated his wedding night by taking sex enhancing pills, this is what started the destruction of the bride, in the end...
इस खबर को शेयर करें

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर में हैरान-परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। सात दिन पहले यहां एक युवक की शादी थी। शादी के बाद दुल्हन अपनी ससुराल आ गई। दूल्हे ने सुहागरात की तैयारी शुरू कर दी। सुहागरात पर दूल्हे ने सेक्स वर्धक गोलियां खा लीं। सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर पति ने पत्नी से संबंध बनाए और अपनी हवस के चक्कर में नई नवेली दुल्हन को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। अगले ही दिन उसकी हालत बिगड़ गई। दुल्हन की उलटियां शुरू हो गईं। दुल्हन ने अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी अपने मायके वालों को दी। सात फरवरी को पीड़िता को इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान 10 फरवरी को उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। भाई ने ससुरालियों के विरुद्ध तहरीर देने की बात कही है।

शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती की बीती तीन फरवरी को उरई से बारात आई थी। युवती के मां-बाप नहीं है। भाई सरकारी कर्मचारी है, जिसने शादी की थी। चार फरवरी को युवती विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची थी। युवती की भाभी ने बताया कि सात फरवरी को वह अपने पति संग एक वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कानपुर गई हुई थी तभी ननद के ससुरालीजनों का फोन आया, जिन्होंने यह आरोप लगाया कि उन लोगों ने युवती की बीमारी छिपाकर शादी की है। उसे उल्टियां हो रही हैं और तबीयत खराब है। भाभी के अनुसार वह लोग कानपुर की शादी छोड़कर उसी दिन उरई पहुंच गए, जहां से ननद को लेकर सीधे कानपुर केएक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार हुआ। लेकिन आराम नहीं मिला।

ननद ने भाभी को बता दी थी पति की हैवानियत

दुल्हन की भाभी ने बताया कि तबियत खराब होने की जानकारी उसकी ननद ने फोन पर उसे दे दी थी। साथ ही यह भी बताया था कि तबियत क्यों खराब हुई है। दुल्हन की भाभी ने बताया कि उसकी ननद के साथ दूल्हे ने सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर संबंध बनाए थे जिससे उसकी हालत बिगड़ी है। इसके बाद युवती को गायनोकोलॉजिस्ट को दिखाया गया। चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने कहा कि युवती के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं जैसे गैंगरेप किया गया हो। युवती को अंदरूरी जख्मी हो गए थे। जिसकी वजह से इंफेक्शन फैल गया और 10 फरवरी को दिन में 3.30 बजे युवती की कानपुर में मौत हो गई, जिसका वहीं पर पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मृतक के भाई का कहना है कि वह ससुरालियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराएगा। कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि पूरी घटना उरई की है। अभी तक यहां किसी ने कोई तहरीर भी नहीं दी है।