700 महिलाओं को सेक्स कर करके DJ ने दे दिया एड्स, पूरे शहर में मचा बवाल

इस खबर को शेयर करें

इंसान कितनी हद तक गिर सकता है इसका कोई अंदाजा नहीं है। हालांकि, आज कई लोग ऐसे काम करते हैं, जिसे सुनकर शैतान भी शर्मा जाए। अमेरिका के साउथ कैरोलिना में रहने वाले एक व्यक्ति ने पहले सैकड़ों लड़कियों के साथ संबंध बनाए और कम से कम 700 अश्वेत महिलाओं को सेक्स ट्रैफिकिंग के दलदल में धकेल दिया। हालांकि, आरोपी व्यक्ति का मन यही नहीं माना उसने कुछ लड़कियों को HIV पॉजिटिव तक कर दिया।

अटलांटा ब्लैक स्टार की रिपोर्ट के अनुसार जेसन रोजर पोप, जिसे डीजे किड के नाम से भी जाना जाता है। उसने पिछली गर्मियों में नाबालिगों की यौन तस्करी के पांच मामलों आपराधिक यौन आचरण के पांच मामलों और आपराधिक यौन आचरण के तीन मामलों में दोषी ठहराया गया। उस पर कोर्ट में 2017 से 2019 तक नाबालिगों की यौन तस्करी के आरोप लगाए गए। अभियोजकों ने कहा कि पोप ने जानबूझकर पीड़ितों को HIV से संक्रमित भी किया।

सेक्स ट्रैफिकिंग करने के आरोप में 30 साल की सजा

पोप को सेक्स ट्रैफिकिंग करने के आरोप में कोर्ट ने 30 साल की सजा सुनाई। इसके अलावा जेल से रिहा होने के बाद उसे पांच साल के लिए यौन अपराधी के रिहाब सेंटर में रहना पड़ेगा, जहां विशेष यौन अपराधी एजेंट उनकी निगरानी करेंगे। वहीं आरोपी की सजा पर दक्षिण कैरोलिना अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि कई पीड़ितों ने अदालत में बयान दिया कि उसके साथ पोप ने किस तरह से काम किया। उन्हें अब सुकुन मिल रहा है कि पोप जेल में बंद है।