मध्य प्रदेश में पत्नी को पीट-पीटकर पिलाया पेशाब, खुद बनाया वीडियो

Wife was forced to drink urine in Madhya Pradesh, self-made video
Wife was forced to drink urine in Madhya Pradesh, self-made video
इस खबर को शेयर करें

सीहोर। मध्य प्रदेश से एक और पेशाब कांड की घटना सामने आई है। इस बार मामला सीहोर जिले का है। यहां एक वहशी पति ने पहले तो पत्नी की पिटाई की फिर उसे जबरन पेशाब पिलाया। उसने खुद घटना का वीडियो बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। महिला के साथ उसके पति ने पहले भी बर्बरता की थी, लेकिन उसने बर्दाश्त किया था। इस बार हैवानियत की हद पार हुई तो महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने और न्याय मांगने का फैसला किया। महिला की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने कहा- पति ने पहले की थी जिंदा जलाने की कोशिश

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि पति ने उसके साथ मारपीट की। अपनी शिकायत में महिला ने कहा, “उसने (महिला का पति) मुझे पीटा और पेशाब पिलाया। मैं न्याय चाहती हूं। मैंने पहले बहुत कुछ सहा है, लेकिन शिकायत नहीं की। एक बार तो उसने मुझे जिंदा जलाने की कोशिश की। मुझपर किरोसीन तेल डाल दिया, लेकिन मैंने किसी से कुछ नहीं कहा। इस घटना ने मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाई है। अगर कोई मेरी गुहार नहीं सुनेगा तो मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगी और उनसे न्याय की गुहार लगाऊंगी।”

महिला की शिकायत पर सीहोर महिला पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। महिला पुलिस स्टेशन की प्रभारी पूजा राजपूत ने कहा, “महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसे उसके पति ने पीटा और इसका वीडियो बनाया। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 324, 323, 294, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।”

सीधी पेशाब कांड के पीड़ित के सीएम ने धोए थे पैर

गौरतलब है कि जुलाई के पहले सप्ताह में मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पेशाब कांड हुआ था। इस घटना ने काफी तूल पकड़ लिया था। प्रवेश शुक्ला नाम के व्यक्ति ने एक आदिवासी मजदूर पर शराब के नशे में पेशाब किया था। वीडियो वायरल होने पर 4 जुलाई को प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार किया गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 6 जुलाई को पीड़ित से मुलाकात की थी और उसके पैर धोए थे।