‘सरकार की गर्मी उतार देंगे…’ बीजेपी पर भड़के अखिलेश यादव, दिया बड़ा बयान

इस खबर को शेयर करें

UP Lok Sabha Elections 2024: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज 8 मई को शाहजहांपुर से सपा प्रत्याशी योत्सना गौड़ के समर्थन में वोट मांगने शाहजहांपुर पहुंचे, जहां पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी को जमकर घेरा और जनता से अपील की कि आप सपा प्रत्याशी को वोट करें. यूपी सहित पूरे देश में पहले, दूसरे और तीसरे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. अब सबकी नजर चौथे चरण के मतदान पर है. ऐसे में सपा चीफ अखिलेश यादव लगातार जनसभा कर रहे हैं और जनता को साधने की कोशिश कर रहे हैं और बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं.

शाहजहांपुर में पेपर लीक मामले का ज़िक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ये वो लोग हैं जो खिलियाए घूम रहे हैं, जो नौजवान जिसकी परीक्षा रद्द हुई है वो इस सरकार की गर्मी उतारने जा रहा है.’’ एक करोड़ 80 लाख लोग इनके ख़िलाफ़ खड़े हैं. अग्निवीर जिन नौजवानों को नौकरी नहीं दी, जिनको चार साल की नौकरी दी है. ये धरती वो है, जिसने क्क्रांतिकारियों को पैदा किया है. जहां लोग शहीद हुए. ये अग्निवीर वाले लोग और किसान और अपने नौजवान जिनकी परिक्षा रद्द हुई है. ये बीजेपी को बीजेपी को इस बार उखाड़ कर फेंक देंगे.

बीजेपी पर भड़के अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा,”ये चौथे चरण का चुनाव होने जा रहा है, अभी तक जितने चरण हुए हैं समाजवादी पार्टी और INDIA गठबंधन के पक्ष में जनता ने सबसे ज्यादा वोट किया है. पहले चरण से जो हवा चली है उसने भारतीय जनता पार्टी को पलट दिया है.” “पिछले दस साल का हिसाब किताब निकालें इन बीजेपी के लोगों की हर बात झूठी निकली, हर वादा झूठा निकला.”

अखिलेश यादव शाहजहांपुर में क्या बोले?

अखिलेश यादव शाहजहांपुर में बोले, “16 लाख करोड़ रुपए बड़े-बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन गरीबों और किसानों का कर्ज माफ नहीं किया. INDIA गठबंधन और समाजवादी सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी.” “समाजवादी लोग अग्निवीर को स्वीकर नहीं कर सकते हैं, जब भी समाजवादी सरकार बनेगी अग्निवीर व्यवस्था को खत्म करने का काम करेंगे.”

सपा चीफ अखिलेश यादव ने कहा, “इन्होंने महंगाई बढ़ा दी, बेरोजगारी बढ़ा दी, नौकरी ले ली, किसानों को धोखा दिया, नौजवानों की नौकरी छीन ली.’’ “ये लोग संविधान बदलना चाहते हैं और हम लोग संविधान बदलने वालो को बदल देंगे. ये संविधान बचाने का चुनाव भी है.”