हरियाणा में जब चलती बस में बेहोश हुआ ड्राइवर…जानें फिर क्या हुआ

When the driver fainted in a moving bus in Haryana... know what happened next
When the driver fainted in a moving bus in Haryana... know what happened next
इस खबर को शेयर करें

चरखी दादरी: बुधवार को लोहारू बस स्टैंड के पास हरियाणा रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ई-रिक्शा और रेहड़ियों से टकराती हुई. बिजली के पोल से टकरा गई. बताया जा रहा है बस ड्राइवर अचानक से बेहोश हो गया था. जिसकी वजह से बस का संतुलन बिगड़ गया. पहले बस सड़क किनारे खड़ी ई रिक्शा से टकराई. इसके बाद रेहड़ी को कुचलकर बिजली के पोल में टकरा गई.

चरखी दादरी में सड़क हादसा: गनीमत रही कि ई-रिक्शा और रेहड़ी पर कोई नहीं था. जिसकी वजह से जनहानि नहीं हुई. बस में बैठे सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. हालांकि बस चालक हादसे में घायल हो गया. बताया जा रहा है कि बुधवार को हरियाणा रोडवेज किलोमीटर स्कीम की बस नारनौल से चरखी दादरी आ रही थी. लोहारू रोड पर बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ई-रिक्शा व रेहड़ियों से टकरा गई और बाद में वहां खड़े बिजली के पोल से टकरा गई.

चलती बस में बहोश हो गया था ड्राइवर: गनीमत रही कि ऑटो में उस समय सवारियां नहीं थी और वहां मौजूद लोगों ने भी भागकर जान बचाई, अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था. बस से टकराने के कारण ई-रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया. बिजली के पोल से टकराने के कारण बस भी क्षतिग्रस्त हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस में करीब एक दर्जन सवारियां थी. रोडवेज बस चालक अचानक बेहोश हो गया. जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर टकराई है.

बड़ा हादसा होने से टला: घायल बस चालक को बस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस और रोडवेज अधिकारी नवरतन शर्मा मौके पर पहुंचे. जिन्होंने बताया कि चालक के बेहोश होने के कारण बस अनियंत्रित हुई है और चालक को चोट आई है. मामले की विभागीय जांच की जाएगी.