अंतिम संस्कार के 8 दिन बाद जिंदा हुआ युवक!, ’भूत-भूत’ कह भागने लगे लोग, मांगने लगा कोल्ड ड्रिंक

इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर. सहारनपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की मौत की खबर मिली. परिवारवालों ने युवक का शव लाकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. परिवार में गमगीन माहौल था, लेकिन महज 8 दिन बाद ही युवक गांव आ पहुंचा. उसे देखकर गांव के लोग डर गए और भूत-भूत कहकर चिल्लाने लगे.

सहारनपुर के थाना बड़गांव के गांव चिराऊ में चंद्र प्रजापति का परिवार रहता है. उनके तीन बेटे हैं जिनमें प्रमोद कुमार दूसरे नंबर का है. 29 जनवरी को प्रमोद घर पर हरिद्वार में किसी ढाबा पर नौकरी की बात कहकर निकला था. 31 जनवरी को मुजफ्फरनगर में उसकी शक्ल की तरह दिखने वाले एक मृत युवक का सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुआ.

कॉल किया, लेकिन नहीं लगा
वायरल फोटो को देखकर प्रमोद के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने प्रमोद के नंबर पर कॉल करके भी देखा, लेकिन उसका फोन नहीं लगा. जिससे उन्होंने उस अज्ञात शव को ही प्रमोद का शव मान लिया और फिर परिजन प्रमोद की फोटो को लेकर मुजफ्फरनगर मोर्चरी में पहुंचे. उन्होंने शव की पहचान की. इसमें देखा कि मृतक अज्ञात युवक की दायी आंख पर कट का निशान है. हाथ में पीके लिखा हुआ दिखा. जिसके बाद वह शव को गांव में लेकर आ गए.

हर कोई रह गया हैरान
परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार किया. उसकी फोटो भी खिंचाई. 5 फरवरी को रस्म पगड़ी की तैयारी भी कर ली गई थी. वहीं प्रमोद कुमार जब रस्म पगड़ी वाले दिन गांव में पहुंचा. तब हर कोई उसे देखकर भूत-भूत चिल्लाने लगे. एक दुकानदार ने तो उसे भूत समझकर कोल्ड्रिंक देने से मना कर दिया और अंदर जाकर छिप गया. लेकिन जब उसके जीवित होने की खबर गांव में फैली तो ग्रामीणों का तांता लग गया. परिवार वालों को उसके जीवित होने की खबर मिली, तो वह भी उसको देखने के लिए दौड़ पड़े.