घर में घुस गये बदमाश, महिला के कपडे उतरवाकर की अश्लील हरकत, पीएम पर भडके लोग

इस खबर को शेयर करें

इस्लामाबाद: बलात्कार (Rape) के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोषी बताने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के राज में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. इस्लामाबाद में कुछ लोगों ने घर में घुसकर महिला के साथ अश्लील हरकत की. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और उसके पुरुष साथी के साथ भी जमकर मारपीट की गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) होने के बाद से पुलिस और खासकर प्रधानमंत्री खान के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

PM को भी मानते हैं दोषी
पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर #ArrestUsmanMirza ट्रेंड कर रहा है. हालांकि, पुलिस ने मुख्य आरोपी उस्मान मिर्जा (Usman Mirza) को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है. वह प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को भी कहीं न कहीं ऐसी घटनाओं के लिए कुसूरवार मानते हैं, क्योंकि हाल ही में उन्होंने बलात्कार को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी की थी. ट्विटर पर यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

महिला को कर रहा था Blackmail
पुलिस ने बताया कि उस्मान मिर्जा अपने कुछ साथियों के साथ महिला के घर पहुंचा था. यहां उसने महिला और उसके साथी के साथ मारपिटाई की. आरोपी ने बंदूक की नोक पर महिला को कपड़े उतारने के लिए भी मजबूर किया. वहीं, बताया जा रहा है कि आरोपी ने दो महीने पहले उसी महिला का वीडियो बनाया था, जिसका इस्तेमाल वह उसे ब्लैकमेल करने के लिए लगातार कर रहा था. मिर्जा पर पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 354-ए (महिला के साथ मारपीट ), धारा 506 (आपराधिक धमकी), धारा 341 (गलत तरीके से रोकना) और धारा 509 (यौन उत्पीड़न) के तहत केस दर्ज किया गया है.

लोगों ने ऐसे निकाली भड़ास
मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी लोग सोशल मीडिया पर सरकार और पुलिस के खिलाफ गुस्सा निकाल रहे हैं. पाकिस्तानी कॉमेडियन और रैपर अली गुल पीर ने इमरान खान जो टैग करते हुए लिखा है, ‘आप बलात्कार के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोषी ठहराते हैं, घरेलू हिंसा के दोषियों को दंडित करने वाले बिलों को अस्वीकार करते हैं और दूसरी तरफ अपराधी महिलाओं का बलात्कार करते हैं और इसका वीडियो बनाते हैं. अब बदलाव का समय है’. इसी तरह, फरहान खान नामक यूजर ने अपने ट्वीट में कहा है कि वीडियो को देखकर हैरान और भयभीत हूं. मेरे पास इसके बारे में ट्वीट करने का दिल नहीं है. कृपया वीडियो को शेयर न करें.