जेल में सुशील पहलवान की पुलिस से की मांग, अकेला महसूस कर रहा हूं, भिजवा दो एक…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले के आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार ने अब तिहाड़ जेल प्रशासन से अपने सेल में टीवी लगवाने की मांग की है. सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल प्रशासन को एक एप्लीकेशन लिखते हुए मांग की है कि वह जिस सेल में बंद है, उसमें अकेला कैदी है, ऐसे में वह खुद को अकेला महसूस करता है. इसलिए टीवी की सुविधा उपलब्ध कराई जाए, ताकि वह कुश्ती खेल में क्या चल रहा है, उसकी जानकारी से भी अवगत रह सके.

डीजी ने बताया सुशील कुमार ने दी है एप्लीकेशन

तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल का कहना है कि जेल प्रशासन को सुशील पहलवान की तरफ से एक एप्लीकेशन मिली है, जिसमें उसने टीवी लगवाने की मांग की है.

सुरक्षा के लिहाज से हाई सिक्योरिटी जेल में रखा है सुशील कुमार को

जेल प्रशासन का कहना है कि सुशील कुमार जेल संख्या दो में बंद है और सुरक्षा के लिहाज से उसे हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है. यही कारण है कि जिस सेल में सुशील को रखा गया है, उसमें किसी और कैदी को नहीं रखा गया है. अभी सुशील कुमार के आवेदन पर किसी भी प्रकार का कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

मंडोली जेल में रहते हुए की थी एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट की मांग

पहलवान सुशील कुमार की जेल प्रशासन से यह कोई पहली मांग नहीं है. इससे पहले जब सुशील कुमार को गिरफ्तार करने के बाद मंडोली जेल भेजा गया था, तो वहां भी सुशील कुमार ने अपने पहलवानी का जिक्र करते हुए हाई प्रोटीन एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की थी, जिसे जेल प्रशासन ने ठुकरा दिया था.

4-5 मई की रात छत्रसाल स्टेडियम में हुई थी सागर की हत्या

आपको बता दें कि कि पहलवान सुशील कुमार ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर 4 और 5 मई की दरमियानी रात छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर पहलवान सागर धनखड़ और उसके साथी सोनू महाल को काफी बुरी तरह मारा था. इस हमले में सागर धनखड़ की मौत हो गई थी.