दुनिया का पहला मर्द जिसका टूटा आधा गुप्तांग, दुनियाभर के वैज्ञनिक हैरान, जांच में…

इस खबर को शेयर करें

इंसान की बॉडी काफी कॉम्प्लेक्स (Complex Human Body) होती है. कई तरह की अजीबोगरीब बीमारियां, सिंड्रोम आदि इंसानों में देखने को मिलते हैं. इस बीच अब यूके से एक शॉकिंग मामला (Shocking Sex Accident) सामने आया है. इंग्लैंड (England) में रहने वाले एक 40 साल के शख्स को आधे टूटे प्राइवेट पार्ट के साथ अस्पताल में एडमिट करवाया गया. ये अपने आप में आज तक दुनिया में रिकॉर्ड किया गया पहला मामला है. शख्स के साथ अपनी पार्टनर के साथ संबंध बनाते हुए हादसा हो गया. इस कारण उसका प्राइवेट पार्ट बीच से टूट गया.

यूके के डॉक्टर्स के लिए ये काफी अनोखा मामला है. सेक्स के दौरान प्राइवेट पार्ट का वर्टिकली टूटना काफी हैरत भरा है. शख्स को जब अस्पताल में एडमिट करवाया गया तब उसके प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर का चीरा लगा हुआ था. उसे तुरंत इमरजेंसी विभाग में एडमिट करवाया गया. ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में छपी खबर के मुताबिक़, शख्स न्यूयॉर्क का रहने वाला था और इंग्लैंड में किसी काम से आया था जब ये घटना घटी.

नहीं देखा गया था ऐसा मामला
डॉक्टर्स ने मामले को लेकर बताया कि ऐसा केस उन्होंने कभी नहीं देखा था. ये पहला मामला है. वैसे तो पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में हड्डी नहीं होती लेकिन कई बार सेक्स के दौरान कुछ ऐसी दुर्घटना हो जाती है जिसमें वो हिस्सा चोटिल हो जाता है. इससे वहां स्वेलिंग आ जाती है. लेकिन इस शख्स के मामले में, जिसकी पहचान छिपाई गई है, पार्ट बीच से ही टूट गया था. शख्स के मुताबिक, उसे बस तेज दर्द हुआ. उसे कुछ टूटने की आवाज नहीं आई थी.

6 महीने से चल रहा इलाज
शख्स के साथ इस दुर्घटना को हुए पूरे 6 महीने हो चुके हैं. इतने समय से वो अस्पताल में रिकवर कर रहा था. अभी भी उसे वहां दर्द होता है. हालांकि, डॉक्टर्स ने अब तक बताया नहीं कि आखिर शख्स के साथ ये दुर्घटना कैसे हुई? शख्स की किस्मत ठीक थी कि उसके प्राइवेट पार्ट में किसी तरह की कोई खराबी नोटिस नहीं की गई वरना रिपोर्ट्स के मुताबिक, 50 प्रतिशत मामलों सेक्स करने की क्षमता खो बैठते हैं.

ब्रिटेन में आते है ज्यादा केसेस
The British Association of Urological Surgeons ने जारी की गई रिपोर्ट में खुलासा किया कि 1924 से ब्रिटेन में सेक्स के दौरान हादसों के करीब 1600 केस सामने आए हैं. यानी हर साल करीब 16 केस. इनमें से ज्यादातर मामलों में तेज आवाज सुनाई दी है. साथ ही हर केस में हॉरिजॉन्टल इंजरी आती है. अभी सामने आया मामला सबसे नया और अनोखा है.