कार्ड बंट गए और फर्नीचर आ गया… दहेज में बुलेट नहीं मिली तो लड़के वालों ने तोड़ दी शादी…

The cards were distributed and the furniture arrived... When Bullet was not received as dowry, the boy's family broke the marriage...
इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दहेज में बुलेट बाइक न मिलने पर लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया. पीड़ित परिवार का कहना है कि यह रिश्ता डेढ़ साल पहले हुआ था. शादी इसी साल मई में होनी थी. इसके लिए शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके हैं. अब लड़के वाले बुलेट बाइक की मांग कर रहे हैं और नहीं देने पर रिश्ता न करने को कह रहे हैं. फिलहाल पीड़ित परिवार ने एसपी से मामले में न्याय की गुहार लगाई है.

मंडी थाने के नदीम कालोनी में रहने वाले नफीस की बेटी जेबा की शादी जनकपुरी थाना के तकिया के रहने वाले यूनुस के साथ तय हुई थी. परिवार वालों के मुताबिक, दोनों की शादी करीब डेढ़ साल 18 मई के लिए तय हुई थी. शादी के लिए कार्ड पर छप चुके हैं. वहीं, कुछ सगे-संबंधियों को कार्ड बांटे भी जा चुके हैं.

पीड़ित परिवार का आरोप
परिवार की माने तो शादी के लिए मैरिज हॉल भी बुक कर दिया गया है. इसके अलावा शादी में दिया जाने वाले फर्नीचर का सामान भी खरीदकर लाया जा चुका है. परिवार का आरोप है कि अब लड़के वाले वाले बुलेट बाइक की मांग कर रहे हैं. जब परिवार ने इसका विरोध किया तो उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया.

बड़े बेटे के लिए भी मांगी थी बुलेट
इसके अलावा आरोप लगाया कि लड़कों वाले ने अपने बड़े बेटे की शादी में भी बुलेट की मांग की थी, जिस वजह से उसका भी रिश्ता टूट गया था. अब वे अपने दूसरे बेटे युनूस के लिए भी मोटरसाइकिल की मांग कर रहे हैं. फिलहाल पीड़ित परिवार एसपी सिटी से न्याय की गुहार लगा रहे हैं. वहीं, इस मामले पर सहारनपुर के एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.