बिहार में गंगा स्नान कर लौट रहे यात्रियों से भरे वाहन में पिकअप ने मारी टक्कर, 15 घायल

Pickup collided with a vehicle full of passengers returning from Ganga bath in Bihar, 15 injured
Pickup collided with a vehicle full of passengers returning from Ganga bath in Bihar, 15 injured
इस खबर को शेयर करें

जमुई: बिहार के जमुई में बुधवार की दोपहर सुल्तानगंज से गंगा स्नान कर लौट रहे यात्रियों से भरे एक मैजिक वाहन में तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मैजिक वाहन पर सवार कुल 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना जमुई-मुंगेर मुख्य मार्ग एनएच 333 स्थित गंगटा के पास हुई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां सभी घायलों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया।

सभी घायलों की पहचान जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बघमा गांव निवासी विवेक कुमार, सरिता देवी, मथुरा यादव, पनमा देवी, बटन यादव, लालू कुमार, नीरज कुमार, साजन कुमार, टिपनी देवी, सुनील कुमार, रानी देवी, अंजनी कुमारी, सुधीर यादव, गणेश कुमार और नंदन यादव के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, उक्त सभी लोग गंगा स्नान के लिए मैजिक वाहन पर सवार होकर सुल्तानगंज गए थे। वहां से लौटने के दौरान दोपहर जमुई मुंगेर मुख्य मार्ग स्थित गंगटा के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने मैजिक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मैजिक वाहन पर सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उसके बाद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। साथ ही घटना की जानकारी लक्ष्मीपुर थाने को दी। घटना को लेकर लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सुचना मिली है। उसमें कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचवाया है। साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है।