बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की Kangana Ranaut की याचिका, जावेद अख्तर के मानहानि केस में ‘क्वीन’ को झटका

इस खबर को शेयर करें

शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत की याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर के मानहानि केस पर रोक लगाने की मांग की थी. अब इस मामले में कंगना रनौत को अदालत से झटका मिला है. इसका मतलब साफ है कि कंगना रनौत को डेफेमेशन केस में कोई राहत नहीं मिलेगी. मालूम हो, जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस किया था. जहां कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसी बातें कही थीं, जिसपर जावेद अख्तर ने आपत्ति जताते हुए मानहानि का केस किया था. फिर इस मामले में कंगना रनौत ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी कि इस मुकदमे पर रोक लग सके.

कंगना रनौत को कोर्ट से झटका
कंगना रनौत ने याचिका में क्रॉस-कम्पलेंट भी जोड़ने की मांग की थी. शुक्रवार को कंगना रनौत की याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस पीडी नाइक ने फैसला सुनाया और एक्ट्रेस की याचिका का खारिज कर दिया. कोर्ट ने कहा कि जावेद अख्तर मामले में पहले ही सुनवाई शुरू हो चुकी है. अभी इस स्तर पर कार्यवाही न तो रोकी जा सकती है न ही क्लब किया जा सकता है.

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर क्या आरोप लगाए हैं
मालूम हो, साल 2016 में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के शिकायत की थी. ये मामला भी कहीं न कहीं ऋतिक रोशन से ही जुड़ता है. दरअसल जब दोनों के बीच विवाद हुआ था तो कंगना ने एक आरोप जावेद अख्तर पर भी लगाया था कि उन्होंने इस मसले के दौरान उन्हें और उनकी बहन रंगोली चंदेल को घर बुलाया. डराया धमकाया. इतना ही नहीं, माफी मागंने को भी कहा था.

जावेद अख्तर ने किया है मानहानि केस
फिर इस केस में मजिस्ट्रेट अदालत में जावेद अख्तर ने बयान दर्ज करवाया था. फिर बाद में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने गीतकार को लेकर कुछ बाते कही थी. जिसे लेकर जावेद अख्तर ने आपत्ति जताई और मानहानि का केस किया था.