मुजफ्फरनगर: मंदिर में हुई चोरी का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, माल के साथ चोर भी दबोचा

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने मात्र 24 घंटे में ही अम्बा विहार के जैन मंदिर में हुई चोरी का खुलासा कर दिया है। खुलासा करते हुए पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से मंदिर से चोरी किया गया सभी सामान भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया चोर शातिर अपराधी है और थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। पकड़े गए बदमाश के ऊपर दर्जनभर से अधिक मामले जनपद में दर्ज बताए जा रहे हैं। मन्दिर में हुई चोरी के खुलासे के चलते मन्दिर समिति से जुड़े लोगों ने पुलिस अधिकारियों और खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित भी किया है।

एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गीय का कहना है कि मंदिर चोरी का खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित करने के लिए भी आला अधिकारियों को लिखा जाएगा। नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित अम्बा बिहार के जैन मंदिर में सोमवार की रात एक शातिर चोर ने मन्दिर परिसर से मूर्ति चोरी की घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी थी। इस चोर की ये सारी करतूत मंदिर प्रांगण में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसकी मदद से पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर ही मंदिर में हुई इस लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए एक शातिर

बदमाश आरिफ़ को गिरफ़्तार कर 4 बहुमूल्य मूर्तियां, 1 मुकुट ओर 8 छत्र बरामद कर लिये है। आलाधिकारियों की माने तो पकड़ा गया चोर नगर कोतवाली से हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, जिस पर तकऱीबन 14 मुक़दमे दर्ज है। उधर मन्दिर चोरी का खुलासा होने पर मन्दिर समिति से जुड़े लोगों ने एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गीय सहित कोतवाली पुलिस को बुकें देकर सम्मानित किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस शातिर चोर को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है और पुलिस अब इस अपराधी के गैंग की तलाश में भी जुट गई है। शीघ्र ही गैंग और सदस्यों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।