हरियाणा मे संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति ने बेटे सहित लगाई फांसी, पत्नी की मौत, पति व बेटा गंभीर

इस खबर को शेयर करें

जींद: हरियाणा के जींद में रविवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में दम्पत्ति ने मासूम बेटे समेत फांसी का फंदा लगा लिया जिसमें महिला की मौत हो गई जबकि पड़ोसियों ने समय रहते उसके पति और बेटे को फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि गांगोली गांव निवासी अजीत (25), उसकी पत्नी संध्या (23) और बेटा लक्की (2) रविवार दोपहर को अपने घर में परिजनों को फंदे पर लटके दिखे जिन्हें पड़ोसियों की मदद से उतारा गया लेकिन तब तक संध्या की मौत हो चुकी थी तथा अजीत और लक्की की सांसे चल रही थीं। पति और बेटे को सामान्य अस्पताल ले जाया गया जहां से इन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के पीछे मुख्य कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। सामान्य अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालात गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। अजीत गांव में नाई की दुकान करता है। दम्पित्त के बीच रविवार को आपसी कहासुनी हो गई और इसके बाद ही सम्भवत: इन्होंने यह कदम उठाया। घटना की सूचना पाकर एएसपी नितिश अग्रवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए तथा मौके पर मुआईना किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एएसपी ने बताया कि घटना के पीछे मुख्य कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि पति ने पत्नी तथा बेटे को फांसी के फंदे पर लटकाया फिर खुद को फांसी लगाई है। फिलहाल परिजनों के ब्यान लिए जा रहे है। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।