मध्यप्रदेश मे तालाब में डूबने से 3 बहनों की मौत, मचा कोहराम

इस खबर को शेयर करें

मंदसौर: मंदसौर में मंगलवार को एक दर्दनाक घटना में तीन बहनों की डूबने से मौत हो गई। तीनों बहने गांव के नजदीक बने तालाब में नहाने गई थी। उसी दौरान यह हादसा हुआ। घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है। वही परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने तीनों बच्चियों के शवों को तालाब से निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मंदसौर के दलावदा गांव में नहाने गई तीन बहनों की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, दो सगी बहनें और एक परिवार की ही अन्य लड़की गांव के समीप बने तालाब में नहाने गई थीं। उसी दौरान वे तीनों डूब गई। परिवारजनों ने ढूंढने की कोशिश की लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। मरने वाली तीनों बहनों की उम्र 16, 14 और 13 साल है। सीतामऊ पुलिस ने तीनो के शवों को तालाब से निकलवाकर नजदीकी सीतामऊ स्वास्थ्य केंद्र पर भिजवाया। जहां इनका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

घटना के बाद से गांव में शोक की लहर
एक ही परिवार की तीन बहनों का दुखद निधन होने के बाद इनके परिवार ही नही गांव में भी शोक की लहर है।घटना के बाद क्षेत्र के विधायक और मंत्री हरदीप सिंह डंग ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से शोक संवेदना व्यक्त की है। साथ ही परिवार को हर संभव मदद का भरोसा बंधाया है।