हिमाचल में हिंदू-देवी देवताओं की आपतिजनक वीडियो शेयर करने पर 3 युवक गिरफ्तार

3 youth arrested for sharing objectionable video of Hindu Gods and Goddesses in Himachal
3 youth arrested for sharing objectionable video of Hindu Gods and Goddesses in Himachal
इस खबर को शेयर करें

बद्दी: हिमाचल प्रदेश में सोलन जिले में हिंदू देवी-देवताओं से फर्जी और आपतिजनक वीडियो शेयर करने पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. मामला सोलन जिले के बद्दी में रिपोर्ट हुआ है. जानकारी के अनुसार, सोलन जिले के बद्दी के तहत भुड्ड बैरियर के पास एक नाई की दुकान है. इस दुकान को विशेष सुमदाय के दो युवक चला रहे हैं. मंगलवार को यहां पर दुकान में ये दोनों आरोपी व्हाट्स पर कुछ आपतिजनक वीडियो शेयर करने के साथ-साथ देख रहे थे.

नाई की दुकान चलाने वाले नौशाद के मोबाइल में हिंदू-देवी देवताओं की आपत्तिजनक वीडियो मिली. शिकायतकर्ता ने पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी और बाद में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. बताया जा रहा है कि युवकों के फोन में किसी ग्रुप से ये फोटो आई थी. जो ग्रुप है, वह किसी लड़की के नाम से बनाया गया है और इसमें 300 से अधिक विशेष समुदाय के लोग फॉलोअर्स हैं. पुलिस ने युवकों का फोन कब्जे में लेने के बाद उनके खिलाफ 295 ए व 67 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में है.

डीएसपी ख़ज़ाना राम ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत के आधार पर तीन युवकों नाम नौशाद,अमन और संजीव को गिरफ़्तार किया है. ये सभी हिंदू देवी-देवताओं की आपत्तिजनक वीडियो शेयर कर रहे थे. फिलहाल, आगामी कारवाई जारी है.