42 साल की Nargis Fakhri ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर कर ऐसी फोटो, देख उड़ेगे होश

42-year-old Nargis Fakhri shared such a photo in a transparent dress, you will be shocked to see
42-year-old Nargis Fakhri shared such a photo in a transparent dress, you will be shocked to see
इस खबर को शेयर करें

Actress Turns Bold: 42 साल की नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने कई फिल्मों में अपने लुक्स और बोल्ड सीन्स से ऐसा तहलका मचाया कि आज भी उनकी बोल्ड इमेज लोगों के बीच काफी चर्चा में है. लेकिन अपनी इस बोल्ड इमेज को बरकरार रखने के लिए एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं कि वो तहलका ही मचा देती है. वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि फैंस के होश ही उड़ गए. इस फोटो में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट कपड़े पहनकर कैमरे में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

दिखाया बोल्ड अंदाज
नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो पूरा जालीदार कपड़ा पहने नजर आईं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस जालीदार कपड़े के अंदर कुछ भी पहना नहीं है जो कि कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

फ्लॉन्ट की बॉडी
इस तस्वीर में नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें नेक साइड से बीच में पूरा जालीदार कपड़ा लगा हुआ है. इस वजह से एक्ट्रेस की पूरी बॉडी कैमरे में नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए नरगिस ने बालों को ओपन करके लाइट मेकअप किया हुआ है.

नहीं की शादी
नरगिस फाखरी 42 साल की हैं. एक्ट्रेस का नाम तो कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन अभी तक नरगिस शादी के बंधन में नहीं बंधी. एक्ट्रेस रणबीर कपूर संग ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) फिल्म से लाइमलाइट में आई थीं. उसके बाद कई फिल्मों में आईं लेकिन उनका करियर बॉलीवुड में जम नहीं पाया. हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक से बढ़कर एक कातिलाना और बोल्ड पोज देते हुए फोटो शेयर करती हैं जिस पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. ये फोटोज सोशल मडिया पर लगातार चर्चा में बनी रहती हैं.