बंद दुकान में मिले 8 कान, एक खोपड़ी और 2 आंखें, डिब्बा खुलते भागे लोग, दिल दहला देने वाला मामला

इस खबर को शेयर करें

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसके देखते ही लोगों को रोंगटे खड़े हो गए। यहां एक 15 साल से बंद दुकान में लाश के कटे हुए टुकड़े मिले हैं। जिसमें 8 कान, एक खोपड़ी और दो आंखें शामिल हैं। इस खबर के आते ही आसपास के इलाके में हड़ंकप मच गया है। हैरानी की बात यह है कि जहां ये सब हुआ है वहां से पुलिस पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर है। लेकिन यह नजारा देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए।

डिब्बों में केमिकल के साथ रखे कटे बॉडी पार्ट्स
दरअसल, शाकिंग मामला नासिक की रिहायशी सोसाइटी हरि विहार का है। जहां रविवार को देश शाम पुलिस ने 15 साल से बंद दुकान में छापा मारा था। इस दौरान पुलिस को यहां से कुछ बंद डिब्बे मिले। जब इनको खोला तो इनके अंदर बॉडी के कटे हुए पार्ट्स रखे हुए थे। पुलिस के मुताबिक, जो भी शरीर के कटे हुए अंग डिब्बे थे वह किसी ने केमिकल के साथ रखे थे।

ईएनटी डॉक्टर की दुकान में मिले कटे अंग..ऐसे हुआ खुलासा
मामले की जांच कर रहे नासिक डीसीपी पूर्णिमा चौगुले ने बताया कि इस दुकान से आसपास के लोगों को पिछले कुछ दिन से बदबू आ रही थी। उनकी ही शिकायत पर यहां छापा मारा गया है। जिस दुकान से यह अंग बरामद हुए हैं, वो दुकान ईएनटी डॉक्टर किरण शिंदे के नाम पर है। जो पिछले 15 साल से बंद थी, पूछाताछ में सामने आया है कि इसे 15 साल पहले कुछ मेडिकल स्टूडेंट्स को किराए पर दिया था। लेकिन इसके बाद से यह बंद थी। वहीं सभी मानव अंगों को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

जल्द होगा चौंकाने वाला खुलासा
फिलहाल इस पूरे मामले की बारीकी से जांच में पूरी पुलिस टीम जुट गई है। डीसीपी पूर्णिमा चौगुले कहा जल्द इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। जिसके नाम से यह दुकान है वो डॉक्टर किरण शिंदे फिलहाल कोई संपर्क नहीं हो सका है। उससे पूछताछ के बाद ही कुछ खुलासा हो सकता है। साथ ही उन मेडिकल स्टूडेंट का भी पता लगाया जा रहा है जो 15 साल पहले यहां किराए पर रहा करते थे।