खेत में बैठा था 8 साल का बच्चा, कब्रिस्तान से आई ऐसी खौफनाक चीज- ले गई उठाकर

इस खबर को शेयर करें

बिजनौर : Bijnaur News in Hindi : गांव नाईपुरा के जंगल में स्वजन के साथ गए आठ वर्षीय बालक को गुलदार ने हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया। स्वजन ने किसी तरह गुलदार से बालक को बचा लिया। मौके पर पुलिस एवं वन विभाग की टीम पहुंच गई है।

कब्रिस्तान से निकलकर किया हमला
रविवार की दोपहर गांव नाईपुरा निवासी किसान किफायत अपने स्वजन अशरफ, अरशद, भूरा, मूसा, खातून आदि के साथ गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर कब्रिस्तान के निकट खेत में गन्ना छीलने गए थे। राशिद का आठ वर्षीय पुत्र यासिर उनके निकट खेत की मेड़ पर बैठा था। इस बीच कब्रिस्तान से निकल कर गुलदार ने यासिर पर हमला कर दिया और उसे गन्ने के खेत में खींचकर ले गया।

पोते को बचाने के लिए भिड़ गए दादा
बच्चे की चीख सुनकर गन्ना छील रहे 15 वर्षीय किशोर अशरफ और यासिर के दादा किफायत, जान की परवाह किए बगैर गन्ने के खेत में घुस गए और यासिर को बचाने के लिए गुलदार से भिड़ गए। उन्होंने लगभग 10 मिनट संघर्ष करने के बाद लहूलुहान यासिर को गुलदार से छुड़ा लिया।

लेकिन इस बीच बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्वजन उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय ले गए। जहां उसका उपचार चल रहा है।बवन विभाग के उप क्षेत्रीय वन अधिकारी मोतीलाल बीट प्रभारी गौरव चांदपुर घटना स्थल पर पहुंचे। मौके पर थाना अध्यक्ष अन्नु कुमारी ने पहुंचकर जांच पड़ताल की।