4-4 बीवियां भी नहीं कर सकी संतुष्ट, तंग आकर पांचवीं ने पकडा पति का गुप्तांग और कर डाला कांड

Even 4-4 wives could not satisfy, being fed up, the fifth caught the genitals of the husband and did the scandal
Even 4-4 wives could not satisfy, being fed up, the fifth caught the genitals of the husband and did the scandal
इस खबर को शेयर करें

सिंगरौली। सिंगरौली जिले के उर्ती गांव में हुए एक शख्स के मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पत्नी ने ही अपने पति को मौत के घाट उतारा था. आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. गांव के बीरेंद्र गुर्जर का बीती 21 फरवरी को शव बरामद हुआ था. मृतक के गले और गुप्तांग पर चोट के निशान थे। इससे पहले बीरेंद्र गुर्जर 4 शादियां कर चुका था और चारों पत्नियां को उसे इतना परेशान किया कि चारों उसे छोडकर चली गई।

कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पांडेय ने बताया कि मृतक की पत्नी कंचन गुर्जर ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. तभी से पुलिस इस हत्या का खुलासा करने में जुटी हुई थी. इस बीच, पुलिस ने मृतक के कई नजदीकी रिश्तेदारों समेत जिस किसी पर शक हुआ, उनसे पूछताछ कर गहनता से जांच की.

इस दौरान मृतक की पत्नी भी पुलिस के शक के घेरे में आ गई. पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया. मृतक बीरेंद्र गुर्जर की पत्नी कंचन ने हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि उसका पति नशे का आदी था. नशे की हालत में वह उसे काफी प्रताड़ित करता था.

तंग आकर कंचन ने पति को मौत के घाट उतारने के लिए एक साजिश रची और 21 फरवरी की रात अपने पति बीरेंद्र के भोजन में नींद की 20 गोलियां मिला दीं. पति के गहरी नींद में डूब जाने पर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया.

पूछताछ में पता चला कि महिला ने पहले कुल्हाड़ी से सोते हुए पति के गले पर कई वार किए. इसके बाद धारधार हथियार से गुप्तांग पर प्रहार कर पति को मौत के घाट उतार दिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद कंचन ने पति के शव को कपड़ों में लपेटकर शव को सड़क के किनारे फेंक दिया. यही नहीं, आरोपी महिला ने सबूत मिटाने के लिए मृतक के कपड़े और चप्पलों को भी जला दिया.

पुलिस के मुताबिक, कंचन गुर्जर मृतक बीरेंद्र गुर्जर की पांचवी पत्नी थी. इससे पहले चार पत्नियां बीरेंद्र से प्रताड़ित होकर उसे पहले ही छोड़ चुकी थीं. कंचन ने भी इसी प्रताड़ना से तंग आकर पति को मौत को घाट उतार दिया.