दिनभर बिस्तर पर आराम से सोने वाले लोगों के लिए निकली नौकरी! सोकर उठते ही मिलेंगे पैसे

इस खबर को शेयर करें

Looking For Professional Nappers: यदि आप सोना पसंद करते हैं, तो यहां एक नौकरी निकली है जिसमें आपको सिर्फ बिस्तर पर लेटकर सोना है. यह जॉब आलस में रहने वाले लोगों के लिए है. कल्पना कीजिए कि पजामा में कार्यालय में घूमने की अनुमति दी जा रही है और आप जितना चाहें सो सकते हैं. अमेरिका के न्यूयॉर्क से बाहर स्थित एक मैटरेस कंपनी पेशेवर नैपर की तलाश कर रही है, जो बेड पर लेटते ही सो जाए. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. न्यूयॉर्क स्थित कंपनी किसी ऐसे ही शख्स की तलाश में है, जो सोने में माहिर हो और अपने अनुभव पर सोशल मीडिया सामग्री पोस्ट कर सके.

जॉब पोस्टिंग के अनुसार, आदर्श उम्मीदवार के पास एक्सिलेंस स्लीपिंग स्किल, जितना संभव हो सके सोने की इच्छा रखे, और किसी भी चीज के माध्यम से सोने की क्षमता होनी चाहिए. इस पद के लिए काम पर रखे गए कर्मचारी से क्या करने की उम्मीद की जाएगी:

1. नींद

2. हमारे स्टोर में सोएं और किसी भी स्थिति में नींद आए

3. जब आपको नींद आने में परेशानी हो तो कैस्पर सोशल मीडिया चैनल पर टिकटॉक स्टाइल में कंटेंट बनाकर अपने अनुभव दूसरों के साथ साझा करें.

4. अपनी सोने की क्षमता का प्रदर्शन करें.

कैस्पर ने कहा कि सोने के लिए भुगतान किए जाने के अलावा सफल उम्मीदवार को ऑफिस में पजामा पहनने की अनुमति होगी. साथ ही कंपनी के प्रोडक्ट मिलेंगे और पार्ट टाइम समय के लिए काम करने में सक्षम होंगे. इच्छुक स्लीपरों को अपने आवेदन के हिस्से के रूप में टिकटॉक पर अपनी नींद की क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित किया जाता है; फर्म ने कहा कि नौकरी का आवेदन 11 अगस्त तक खुला है. इस बीच, कनाडा में एक कैंडी निर्माता ने घोषणा की कि वह एक ‘चीफ कैंडी ऑफिसर’ की तलाश कर रहा है, ये कई लोगों के लिए एक सपना है.