मुजफ्फरनगर में गन्ने से भरे ट्रक में अचानक लगी आग, अगला हिस्सा जलकर हुआ खाक

A sudden fire broke out in a truck loaded with sugarcane in Muzaffarnagar, the front part was burnt to ashes
A sudden fire broke out in a truck loaded with sugarcane in Muzaffarnagar, the front part was burnt to ashes
इस खबर को शेयर करें

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में उस समय सनसनी फैल गई जब सड़क पर चलते हुए एक गन्ने से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई. धुआं उठते देख ड्राइवर ने गाड़ी से कूदकर जहां अपनी जान बचाई तो वही देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ट्रक आग का गोला बन गया. घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई जिसपर आनन-फानन में दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक गाड़ी का अगला हिस्सा जलकर खाक हो चुका था.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, यह घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के गंगधाड़ी गांव के पास की है. जहां शनिवार देर शाम महालकी गांव से गन्ना भरकर अलवर के लिए जा रहे सीएनजी के एक टाटा 407 ट्रक में अचानक आग लग गई. चिंगारी उठते देख ड्राइवर ने कूदकर जहां अपनी जान बचाई तो वहीं घटना की सूचना स्थानीय दमकल विभाग को दी गई. जिस पर दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर जब तक आग पर काबू पाया तब तक ट्रक का अगला हिस्सा जलकर ख़ाक हो चुका था.

गाड़ी का अगला हिस्सा जलकर खाक
क्षेत्रीय दमकल अधिकारी सोनू सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी एक गंगधाड़ी गांव के पास एक गन्ने से भरे ट्रक में आग लग गई है. जिस पर खतौली मेले में खड़ी एक दमकल की गाड़ी को तुरंत मौके पर भेजा गया तो वहीं जानसठ क्षेत्र से भी दमकल की एक गाड़ी को मौके पर बुलाया गया. तब जाकर कहीं आग पर काबू पाया गया और यह सुनिश्चित किया गया कि गाड़ी में दोबारा आग ना लगे.

गाड़ी का अगला हिस्सा सारा जल चुका है. इस मामले की जानकारी देते हुए ट्रक ड्राइवर शिव कुमार ने बताया कि हम गन्ने की गाड़ी भरकर महलकी से अलवर जा रहे थे तभी अचानक गाड़ी में पीछे चिंगारी उठती देखी. जिसके बाद देखते ही देखते गाड़ी में आग लग गई और मैंने किसी तरह अपनी जान बचाई.