रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस कर रही लड़की से टकराया युवक, फिर जो हुआ उसे देख लोग बोले- ‘वाह भाई वाह’

इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग न जानें क्या-क्या करते रहते हैं.बच्चे से लेकर बूड़े तक हर कोई रील बनाने में लगा हुआ है. कुछ लोग तो बेशर्म होकर कहीं भी कुछ भी रिकॉर्ड करने लगते हैं, इसके लिए न वो जगह देखते हैं और न ही समय. कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं जिसे देख हम सबको हंसी आती है तो वहीं कुछ ऐसे जिसे देख हम सब भावुक हो जाते हैं. वायरल हो रहे वीडियो को देख नेटिजन्स हंसी से लोट-पोट होते नजर आ रहे हैं. वीडियो में प्लेटफॉर्म पर एक लड़की डांस कर रही होती है कि तभी उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की रेलवे प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही है, लेकिन तभी उसके साथ कुछ ऐसा होता जिसे देख आप लोट- पोट हो जाएंगे. डांस कर रही लड़की के पास से एक लड़का जा रहा होता है जिससे वो लड़की टकरा जाती है. और जैसे ही इन दोनों की टक्कर होती है, लड़का खींचकर उसे एक ज़ोर का थप्पड़ मार देता है. और लड़की देखती रह जाती है. इसे देख हर कोई दंग रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो-

लोगों ने किए कमेंट
वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Saffronloverr नाम के पेज से पोस्ट किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 11 हजार से अधिक व्यूज और ढाई हजार से ज्यादा लाइक्स मिल है.इस क्लिप को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इसे देख कुछ लोगों ने कमेंट किया- भाई ने एकदम सही किया …तो कुछ ने कहा कि भाई ये लड़का उसके साथ ही मिला हुआ है. जबकि अन्य यूजर्स इस क्लिप को बार-बार देखकर मौज ले रहे हैं.