गर्लफ्रेंड को भगाया, रचाई शादी फिर मार डाला… झारखंड में बिहार की लड़की के मर्डर की सनसनीखेज कहानी

Abandoned girlfriend, arranged marriage and then killed... Sensational story of murder of girl from Bihar in Jharkhand.
Abandoned girlfriend, arranged marriage and then killed... Sensational story of murder of girl from Bihar in Jharkhand.
इस खबर को शेयर करें

मुंगेर: झारखंड के धनबाद में बिहार की 15 साल की लड़की की हत्या से सनसनी मच गई है. आरोप है कि लड़की के बॉयफ्रेंड ने पहले उसका किडनैप किया. फिर उसे धनबाद ले गया. वहां उससे शादी की. लेकिन शादी के एक महीने बाद ही उसे मार डाला. पुलिस ने आरोपी युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, बिहार में मुंगेर के तारापुर की रहने वाली 9वीं क्लास की छात्रा 14 सितंबर को उस वक्त लापता हो गई थी जब वह स्कूल से वापस आ रही थी. बेटी घर नहीं पहुंची तो माता-पिता टेंशन में आ गए. परिजनों ने उसे खूब ढूंढा लेकिन वो नहीं मिली. परिजनों ने जमुई जिले के मिथिलेश तुरी और उसके माता-पिता पर अपहरण का शक जताते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया.

तारापुर की पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि जमुई में न तो मिथिलेश और न ही उसके माता-पिता घर पर हैं. उनके घर पर ताला लटका था. पुलिस उन्हें ढूंढ ही रही थी कि इसी बीच तारापुर पुलिस को झारखंड की धनबाद पुलिस का फोन आया. पता चला कि लापता लड़की का शव धनबाद जिले के सुदामडीह थाना क्षेत्र के एक घर में पड़ा मिला है. पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. जिसके बाद शव को मुंगेर ले आया गया.

मृतका के पिता मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. सुदामडीह थाना प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि जिस घर से शव बरामद हुआ है, वहां मिथिलेश और वह लड़की रह रहे थे. मिथिलेश फिलहाल फरार है. न ही उसके माता-पिता का कुछ पता लग पाया है. मामले में जांच जारी है. तीनों की तलाश की जा रही है.