अभी अभीः सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, जानकर चौंक जायेंगे आप

Abhi Abhi: Sensational disclosure in Sushant Singh Rajput's ex-manager Disha Salian murder case, you will be shocked to know
Abhi Abhi: Sensational disclosure in Sushant Singh Rajput's ex-manager Disha Salian murder case, you will be shocked to know
इस खबर को शेयर करें

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर CBI ने बड़ा खुलासा किया है। जांच एजेंसी का दावा है कि दिशा की हत्या नहीं हुई थी। वे नशे की हालत में बैलेंस बिगड़ने से 14वीं मंजिल से गिर गईं थीं। उनकी हत्या के कोई सबूत नहीं मिले हैं। ये महज एक हादसा था।

दिशा की मौत 8 जून 2020 की रात को बिल्डिंग की छत से गिरने से हुई थी। इस घटना के छह दिन बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने भी आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इन दोनों मौतों को लेकर काफी विवाद हुए और CBI जांच की मांग उठी थी।

भाजपा नेता ने सुशांत और दिशा की मौत का कनेक्शन होने का दावा किया था
भाजपा नेता नीतेश राणे ने उस वक्त यह दावा किया था कि दिशा और सुशांत की मौत का कनेक्शन है। विवादों के बाद इसकी जांच CBI को सौंपी गई। करीब ढाई साल के बाद CBI अपनी रिपोर्ट पेश करने वाली है। दिशा उस समय कई सेलेब्स से बतौर मैनेजर जुड़ी हुई थीं। सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म, बॉलीवुड में ड्रग्स और ऐसी ही बातों पर चर्चा शुरू हुई थी।

हालांकि CBI इस मामले में अपनी क्लोजर रिपोर्ट कब सबमिट करेगी, इसको लेकर अभी कोई अपडेट नहीं है। CBI ने दिशा की मौत का कोई अलग केस दर्ज नहीं किया था। इसकी जांच सुशांत की मौत की जांच के साथ ही की जा रही थी। CBI ने ये भी साफ किया है कि इन दोनों मौतों का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है।

ज्यादा अल्कोहल लेने की वजह से हुआ हादसा- CBI ऑफिसर
ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान एक CBI ऑफिसर ने कहा, ‘जांच में हमें पता चला कि दिशा ने 8 जून की रात अपने जन्मदिन पर घर पर पार्टी रखी थी। शायद अल्कोहल ज्यादा कंज्यूम करने की वजह से दिशा ने अपना बैलेंस खो दिया, जिस कारण वो फ्लैट से नीचे गिर पड़ीं।’

दिशा की मौत के बाद सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा ने घटना से पहले अपने बॉयफ्रैंड रोहन राय और कुछ कॉमन फ्रैंड्स के साथ डिनर किया था। इसके बाद यह हादसा हुआ। उस समय दिशा बंटी सजदेह की मैनेजमेंट कंपनी कॉर्नर स्टोन के लिए काम कर रही थीं।

दिशा सालियान बॉलीवुड में बतौर सेलेब मैनेजर काम कर रही थीं। मौत से 6 महीने पहले तक वो सुशांत सिंह का काम भी देखती थीं। सुशांत के अलावा बड़े सेलेब में भारती सिंह, वरुण शर्मा की मैनेजर भी थीं। माना जाता है कुछ विवाद के कारण दिशा ने सुशांत का काम छोड़ दिया था।

सूरज पंचोली से रिलेशनशिप की भी थी अफवाह
बॉलीवुड के गलियारों में दिशा सालियान और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के अफेयर की भी खबरें थीं। कहा जा रहा था कि दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। सोशल मीडिया पर उनके साथ सूरज पंचोली का नाम जोड़ा गया। सूरज ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि वे दिशा को जानते तक नहीं थे।

दिशा की मौत के कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें सूरज पंचोली के साथ दिशा सालियान के होने का दावा किया जा रहा था। हालांकि इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सूरज ने मीडिया और सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला था और बाकायदा पुलिस को भी इसकी शिकायत की थी। उन्होंने कहा कि वह कभी दिशा से मिले ही नहीं। जो फोटो में दिख रही है, वह उनकी दोस्त अनुश्री गौर हैं, जो अब भारत में नहीं रहती हैं।