पहली बार बिहार पहुंचे शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, डिप्टी CM तेजस्वी यादव से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

Shiv Sena leader Aditya Thackeray reached Bihar for the first time, met Deputy CM Tejashwi Yadav, discussed many issues
Shiv Sena leader Aditya Thackeray reached Bihar for the first time, met Deputy CM Tejashwi Yadav, discussed many issues
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे आज पहली बार बिहार पहुंचे। राजधानी पटना में उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। राबड़ी आवास में आदित्य ठाकरे के पहुंचने पर तेजस्वी ने बेहद गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। इसके बाद दोनों नेताओं की कई मुद्दों पर बातचीत हुई। आदित्य ठाकरे के साथ-साथ शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और पार्टी सचिव अनिल देसाई भी पटना पहुंचे हैं।

पहली बार बिहार पहुंचे आदित्य ठाकरे ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से होने वाली मुलाकात पर कहा हमारी काफी दिनों से फोन पर बात हो रही थी,पहली बार मुलाकात में कई मुद्दों पर चर्चा होगी। उन्होंने बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दे मीडिया के सामने गिनाए। इधर अंदरखाने से मिल रही जानकारी के अनुसार यह मीटिंग लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी दलों की एकजुटता की कोशिश के तहत हुई।

तेजस्वी से मुलाकात के बाद बोले आदित्य ठाकरे
राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम लोगों के बीच फोन पर पहले भी कई बार बात हुई थी। लेकिन कोविड के कारण हम लोग एक-दूसरे मिल नहीं सके थे। आज मिलकर अच्छा लगा। हमदोनों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। राजनीति पर हमारी कोई बात नहीं हुई। यह दोस्ती आगे भी बरकरार रहेगी।

लोकतंत्र और संविधान को बचाना सबसे बड़ी चुनौती
इधर आदित्य ठाकरे से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि इस समय का लोकतंत्र और संविधान को बचाना सबसे बड़ी चुनौती है। हमलोग इसके लिए काम कर रहे हैं। आदित्य ठाकरे ने तेजस्वी के काम की तारीफ करते हुए कहा कि तेजस्वी अच्छा काम कर रहे हैं, हम दोनों लंबे रेस के घोड़े है।

हाल ही में राहुल गांधी से भी मिले थे आदित्य ठाकरे
आदित्य ठाकरे ने कहा कि पहले भी हम मिलते रहे हैं। आना-जाना अब चलता रहेगा। इस मुलाकात को 2024 लोकसभा चुनावों में भाजपा का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए एक कदम के रूप में इस मुलाकात को देखा जा रहा है। हाल ही में आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शिरकत की थी।