अभी अभीः सतीश कौशिक की मौत पर सनसनीखेज खुलासा, पुलिस को मिली आपत्तिजनक दवाएं, मचा हडकंप

Abhi Abhi: Sensational disclosure on Satish Kaushik's death, objectionable drugs found by police, stir
Abhi Abhi: Sensational disclosure on Satish Kaushik's death, objectionable drugs found by police, stir
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Satish Kaushik Death : बॉलीवुड अभिनेता एवं फिल्मकार सतीश कौशिक की मौत के मामले में अब नया ट्विस्ट आ गया है। इस मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को दिल्ली के उस फार्म हाउस से कुछ दवाएं मिली हैं, जहां मौत से पहले सतीश कौशिक पार्टी में शामिल हुए थे। फिलहाल दिल्ली पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मौत के पीछे की असल वजह क्या है।

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वे अभिनेता सतीश कौशिक मौत के सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जिला पुलिस की क्राइम टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्म हाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और वहां से कुछ ‘दवाएं’ बरामद की हैं।

पुलिस मेहमानों की सूची खंगाल रही

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली में एक उद्योगपति के फार्म हाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था। पुलिस मेहमानों की सूची खंगाल रही है। पार्टी में एक ऐसा उद्योगपति भी शामिल था जो एक मामले में वॉन्टेड है।

66 वर्ष के थे सतीश कौशिक

बता दें कि, अपने चार दशक लंबे करियर में थिएटर, सिनेमा, टीवी और ओटीटी मंच पर अभिनय, निर्देशन, लेखक और बतौर निर्माता अपनी छाप छोड़ने वाले फिल्मकार सतीश कौशिक का गुरुवार को दिल्ली में कथित तौर पर तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह 66 वर्ष के थे।

वह दिल्ली में होली मनाने के लिए आए थे। फिल्म ‘जाने भी दो यारो’ और ‘मिस्टर इंडिया’ में यादगार भूमिकाएं निभाने वाले कौशिक दिल्ली में एक दोस्त के घर पर थे तभी उन्हें बेचैनी महसूस हुई। उन्होंने अपने ड्राइवर से उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कहा। देर रात करीब एक बजे उन्हें (अस्पताल जाते समय) रास्ते में ही दिल का दौरा पड़ गया। कौशिक का पोस्टमॉर्टम दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में किया गया था।