आधी रात तक चलती रही लालू परिवार पर ED की छापेमारी, जानिए क्या-क्या मिला

इस खबर को शेयर करें

Land for Jobs Scam : नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने धनशोधन संबंधी जांच के सिलसिले में शुक्रवार को दिल्ली, मुंबई और बिहार में करीब 20 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की। ईडी की छापेमारी कार्रवाई शुक्रवार देर रात तक चलती रही। ईडी अधिकारियों ने लालू प्रसाद की बेटी रागिनी यादव, चंदा यादव और हेमा यादव के यहां छापेमारी की। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान अधिकारियों को नकद और सोना भी मिला है, जिसको जब्त कर लिया गया है।

11 घंटे से ज्यादा देर तक चली ED की रेड
प्रवर्तन निदेशालय (ED) छापेमारी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की तीन बेटियों, उनके बेटे तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेताओं के परिसर में की गई। बताया जा रहा है कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी के दिल्ली आवास पर ईडी के अधिकारियों ने 14 घंटे तक जांच-पड़ताल की। रात करीब 12.15 बजे ईडी की टीम तेजस्वी यादव के घर से कुछ दस्तावेज लेकर निकली। इसके बाद तेजस्वी यादव भी

20 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी
सूत्रों ने यह भी बताया कि साउथ दिल्ली के एक घर में तलाशी ली गई। जहां लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौजूद थे। अधिकारियों ने कहा कि छापे पटना, फुलवारी शरीफ, दिल्ली-एनसीआर (NCR), रांची और लालू प्रसाद की बेटियों रागिनी यादव, चंदा यादव और हेमा यादव और राजद के पूर्व विधायक अबू दोजाना, अमित कत्याल, नवदीप सरदाना और प्रवीण जैन के स्थानों पर कार्रवाई की गई।