फूट-फूटकर रोईं रानी मुखर्जी, सबके सामने छुए करण जौहर के पैर, जानिए क्या है पूरा मामला

Rani Mukerji wept bitterly, touched Karan Johar's feet in front of everyone, know what is the whole matter
Rani Mukerji wept bitterly, touched Karan Johar's feet in front of everyone, know what is the whole matter
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर इसी फिल्म के प्रमोशन का वीडियाे तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो गुरुवार को आयोजित प्रमोशनल इवेंट का। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जैसे ही सागरिका चक्रवर्ती को स्टेज पर बुलाया जाता है वैसे ही रानी मुखर्जी फूट-फूटकर रोने लगती हैं। करण जौहर ने उन्हें सांभालने की कोशिश करते हैं। लेकिन, उनके आंसू थमने का नाम नहीं लेते हैं। जैसे ही सागरिका चक्रवर्ती ने उन्हें गले लगाती हैं वैसे ही उनके चेहरे पर स्माइल आ जाती है। बता दें, रानी मुखर्जी की आगामी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ की कहानी सागरिका चक्रवर्ती की ही बुक पर आधारित है।

छुए करण जौहर के पैर
इस वीडियो के अलावा, प्रमोशनल इवेंट का एक वीडियो और सामने आया है। इस वीडियो में रानी मुखर्जी मंच पर आते समय भावुक हो जाती हैं और करण जौहर के पैर छुने लगती हैं। आपको बता दें, रानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात से’ की थी। हालांकि, उन्हें पहचान करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से मिली थी।

कब आएगी ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’?
‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ की बात करें तो ये फिल्म 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी है। आशिमा चिब्बर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रानी के अलावा अनिर्बान भट्टाचार्य, जिम सर्भ और नीना गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं।