यूपी की तर्ज पर हरियाणा में गैंगस्‍टरों पर कार्रवाई, अवैध गोदामों में गरजे बुलडोजर

Action on gangsters in Haryana on the lines of UP, bulldozers roared in illegal warehouses
Action on gangsters in Haryana on the lines of UP, bulldozers roared in illegal warehouses
इस खबर को शेयर करें

पानीपत। उत्‍तर प्रदेश की तर्ज पर हरियाणा में गैंगस्‍टरों पर कार्रवाई की जा रही है। उनके आशियानों और गोदामों को ढहाया जा रहा है। हरियाणा सरकार ने बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन को आदेश दिए हें। पानीपत में भी गैंगस्‍टर के तीन अवैध गोदामों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं। करनाल, हिसार, रोहतक, गुरुग्राम के बाद अब पानीपत में गैंगस्‍टरों के आशियानों और गोदामों पर कार्रवाई की गई। पानीपत के उग्राखेड़ी का रहने वाला मनोज बाबा पर हत्‍या सहित वसूली, मारपीट के मामले दर्ज है। उस पर 30 हजार का इनाम भी है। उसने बिना अनुमति के 2018 में उग्राखेड़ी में पीर वाली गली में तीन गोदाम बना लिए थे।

अवैध गोदाम बनाए जाने पर नोटिस दिया गया था। मनोज बाबा ने इन गोदामों को किराए पर दिया था। पिछले एक हफ्ते से हरियाणा सरकार ने उत्‍तर प्रदेश सरकार की तर्ज पर गैंगस्‍टरों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। सुबह जिला योजनाकार अधिकारी सहित प्रशासनिक और पुलिस की टीम बुलडोजर लेकर पहुंची। पूरे क्षेत्र को टीम ने घेर लिया। किसी को भी गोदाम के पास नहीं आने दिया गया। एक गोदाम को गिराया गया। उसने सामान रखा था। उसे नहीं निकालने दिया गया। वहीं, दो अन्‍य गोदामों से मजदूरों को सामान निकालने दिया जा रहा है। ये गोदाम किराए पर दिए गए हैं।

करनाल के कुंजपुरा रोड स्थित फार्म हाउस को गिराया गया। फार्म हाउस कुख्यात बदमाश नीरज पूनिया का है, जो करीब सात वर्ष पहले हुए फूसगढ़ गोलीकांड के चलते करीब सात साल से जेल में बंद है। नीरज को इस वारदात में दो भाइयों की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। करीब सात वर्ष पहले शहरी क्षेत्र के फूसगढ़ में गैंगवार हुई थी। इस चर्चित घटनाक्रम के तहत दो लोगों की हत्या की गई थी। वारदात के बाद पूरा शहर दहल गया था। इसी मामले को लेकर जेल में बंद नीरज पूनिया का यह फार्म हाउस है, जिसे अवैध तरीके से बनाया गया था। अब ताजा कार्रवाई के तहत डीटीपी के निर्देश पर फार्म हाउस की दीवारों को ध्वस्त कर दिया गया।