Actress Bhavana का खुलासा, Sexual Harassment के बाद तबाह हो गई थी जिंदगी

Actress Bhavana Revealed, Life Was Devastated After Sexual Harassment
Actress Bhavana Revealed, Life Was Devastated After Sexual Harassment
इस खबर को शेयर करें

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर मेकर्स द्वारा कास्टिंग काउच की खबरें आती रहती हैं लेकिन कभी-कभी पर्दे पर एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले मेल एक्टर भी अभद्र व्यवहार करते हैं. बॉलीवुड में स्टार किड को छोड़ दें तो जो लोग मिडिल क्लास परिवार से आते हैं वे इस चकाचोंध की दुनिया में ज्यादा दिन नहीं ठहर पाते. बहरहाल, यहां हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा भावना मेनन (Bhavana menon Sexual Harassment) को लेकर बात कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने उनकी पर्सनल लाइफ में हुई अनहोनी के बारे में जिक्र किया है.

यौन शोषण के बाद तबाह हो गई थीं एक्ट्रेस की जिंदगी
भावना मेनन ने कहा है कि पांच साल पहले उनका यौन शोषण (Sexual Harassment) और मारपीट (Assault case)होने के बाद वे पूरी तरह से जैसे तबाह हो गई थीं और अपनी गरिमा वापस पाना चाहती थीं. एक प्राइवेट YouTube चैनल, ‘द मोजो स्टोरी’ को दिए गए एक लाइव इंटरव्यू में उन्होंने कहा अपनी पांच साल की चुप्पी को तोड़ा और ऐलान किया कि वह परिणाम के बारे में सोचे बिना एक लड़ाई लडेंगी. उनके साथ ऐसा करने वाले के मामले में एक बड़े चेहरे का खुलासा हुआ है और वो हैं एक्टर Gopalakrishnan Padmanabhan जो दिलीप के नाम से मशहूर हैं.

Actress Bhavana का खुलासा, Sexual Harassment के बाद तबाह हो गई थी जिंदगी

टुकड़ों में बिखर गई थी भावना मेनन की गरिमा
अभिनेत्री ने कहा दिलीप के खिलाफ उनके पति, करीबी रिश्तेदारों, दोस्तों और आम जनता सहित उनके परिवार ने उनके दर्दनाक दौर में उनका समर्थन किया था. वह कहती हैं कि ‘मेरी गरिमा एक लाख टुकड़ों में बिखर गई है. मैं अपने परिवार और दोस्तों द्वारा दिए गए मजबूत समर्थन के बावजूद अकेलापन महसूस करती हूं और इसी इच्छाशक्ति से मैं आगे बढ़ी थी.’dileep

नहीं मिल रहा था इंडस्ट्री में काम
उन्होंने अपने साथ हुए बर्ताव को याद किया कि कैसे वह 2020 में सुबह से शाम तक 15 दिनों तक कठघरे में रही. हर बार जब एक वकील ने उनसे जिरह की और पूछताछ में उन्हें साबित करना पड़ा कि वह निर्दोष हैं. भावना ने कहा कि दर्दनाक घटना के बाद अपराधी सोशल मीडिया पर उनका अपमान कर रहे थे और कहा कि इसके बाद उन्हें मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करने में भी दिक्कतें आईं.

2017 में भावना मेनन के साथ एक्टर दिलीप ने किया था यौन शोषण
गौरतलब है कि साल 2017 में भावना मेनन के साथ चलती कार में यौन उत्पीड़न की घटना ने फिल्मी दुनिया को झकझोर कर रख दिया था. मुख्य आरोपी पल्सर सुनील ने खुलासा किया कि इस हमले के पीछे लोकप्रिय मलयालम अभिनेता दिलीप (Actor Dileep) का हाथ होने के बाद यह घटना एक बड़े विवाद में बदल गई. दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया था और लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं. भावना मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

भावना के सपोर्ट में आए थे कई सेलेब्स
पिछले दिनों ही 5 साल तक चुप्पी साधने के बाद भावना ने अब जाकर अपना दर्द बयां किया था. उन्होंने एक नोट शेयर कर कहा था कि वो पिछले काफी समय से इस चीज़ के बोझ के तले दबी हुई थीं. उन्होंने शर्मिंदा और चुप कराने की तमाम कोशिशें की गईं. मगर उन्होंने कोई क्राइम नहीं किया. उनके इस स्टेटमेंट के बाद देशभर के तमाम सेलेब्रिटीज़ उनके सपोर्ट में आए लिहाजा आरोपी को अरेस्ट किया गया था.