नशेड़ियों ने दुर्गा झांकी निकाल रहे लोगों पर चढ़ा दी कार, चार की मौत, मचा हाहाकार

इस खबर को शेयर करें

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर में आज बड़ा हादसा हो गया. यहां नशेड़ियों ने गांजे से भरी कार भीड़ पर चढ़ा दी. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत और 20 लोग घायल हो गए. कार में एक क्विंटल गांजा भरा था. दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव कर दिया. इस पूरी घटना का वीडियो (Video) सामने आया है. खबर मिलते ही कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच गये हैं. ASI को सस्पेंड और थाना प्रभारी संतलाल आयाम को लाइन अटैच कर दिया गया है. कार सवार 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये घटना जशपुर के पत्थल गांव की है. यहां लोग दशहरे पर दुर्गा की झांकी का चल समारोह निकाल रहे थे. उसी दौरान एक तेज़ रफ्तार कार आयी और भीड़ पर चढ़ गयी. कार में सवार लोग स्मैकिया थे. गाड़ी में गांजा भरा हुआ था. गाड़ी के भीड़ पर चढ़ते ही चल समारोह में अफरा तफरी और भगदड़ मच गयी. कुछ घटना स्थल पर चीख पुकार मचने लगी. कार की चपेट में आकर 4 लोगों की मौत और 20 लोग घायल हो गए.

दिल दहलाने वाला Video
इस दुर्घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि लोग दुर्गा चल समारोह लेकर शांतिपूर्ण तरीके से भजन गाते जा रहे थे. बस उसी दौरान भीड़ में अचानक एक तेज रफ्तार गाड़ी घुस आयी औऱ उसने बिलकुल भटा-भाजी की तरह लोगों को रौंद दिया. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही सब कुछ खत्म हो चुका था.