यूपी में गैंगरेप के बाद नाबालिग छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका, दो टुकड़ों में बंट गई लड़की, भड़के हिंदू संगठन

After gangrape in UP, minor girl student thrown in front of train, body divided into two pieces, Hindu organizations angry
After gangrape in UP, minor girl student thrown in front of train, body divided into two pieces, Hindu organizations angry
इस खबर को शेयर करें

बरेली: यूपी के बरेली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक पर नाबालिग लड़की का धर्म परिवर्तन कराने और दुष्कर्म के बाद उसे चलती ट्रेन के आगे फेंकने का आरोप लगा है. इस हादसे में लड़की के शरीर के दो टुकड़े हो गए. मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. जैसे ही घटना की खबर इलाके में फैली हड़कंप मच गया. पुलिस ने केस दर्ज जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. हिंदू संगठन के लोगों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया है.

बता दें कि आरोपी और पीड़ित अलग-अलग समुदाय के हैं. ऐसे में घटना के बाद से स्थानीय पुलिस-प्रशासन अलर्ट है. आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर में पीड़ित पक्ष ने लिखा है कि थाना फतेहगंज पूर्वी की रहने वाली की नाबालिग (15 वर्ष) को फरियाद हुसैन नाम का युवक पिछले 7 महीने से परेशान कर रहा था. इससे वह डरी-सहमी रहती थी. फरियाद ने उसका धर्म परिवर्तन भी करा दिया था और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था.

एफआईआर के मुताबिक, 8 मई को उनकी बेटी क्षेत्र के एक कॉलेज में परीक्षा फॉर्म भरने के लिए गई थी तभी उनकी बेटी को रास्ते में ही आरोपी फरियाद ने जबरन बाइक पर बैठा लिया. फिर सुनसान जगह ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे ट्रेन के आगे धकेल दिया. ट्रेन की चपेट में आने से बेटी की कटकर मौत हो गई.

गैंगरेप के बाद हत्या
आरोप है कि फ़रियाद लड़की को बहगुल नदी के पुल पर ले गया था, जहां उसने गैंगरेप के बाद लड़की को चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया. तेज रफ्तार ट्रेन के नीचे आने से लड़की के शरीर के दो टुकड़े हो गए,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हिंदू संगठन ने जताया विरोध
इस घटना के सामने आने के बाद हिंदू संगठन के लोग भी थाने पहुंचे और जमकर विरोध जताया. हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर नारेबाजी की और जल्द से जल्द आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की. सूत्रों की माने तो पुलिस ने आरोपी को थाना फतेहगंज पूर्वी से गिरफ्तार कर लिया है.

बरेली में दर्ज हुआ मुकदमा, शाहजहांपुर में पोस्टमार्टम

हैरानी की बात ये रही कि हादसे के बाद बरेली पुलिस और शाहजहांपुर पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही. जिस वजह से कानूनी प्रक्रिया में देरी हुई. बाद में किशोरी के शव को शाहजहांपुर में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया और मुकदमा बरेली के थाना फतेहगंज पूर्वी में दर्ज हुआ.