रणबीर सिंह के बाद अब इस एक्टर ने बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट, शेयर की न्यूड तस्वीरें

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: Vidyut Jammwal Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपनी एक्टिंग और स्टंट के लिए काफी मशहूर हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार विद्युत ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोगों को एनिमल के रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की याद आ गई।

आपको याद होगा कि रणवीर सिंह ने साल 2022 में न्यूड फोटोशूट कराया था, जिस पर काफी विवाद हुआ था. हाल ही में फिल्म एनिमल के एक सीन में रणबीर कपूर बिना कपड़ों के नजर आए थे. अब विद्युत जामवाल ने भी कुछ ऐसा ही किया है. एक्टर ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक न्यूड फोटो शेयर की है. जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

‘हिमालय की पहाड़ियों पर मेरी वापसी’

विद्युत जामवाल इस समय हिमालय में हैं। जहां से उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन दिया, हिमालय पर मेरी वापसी – “भगवान का निवास” 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मैं यह जानता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया। जंगल में आकर मुझे अपना एकांत ढूंढना पसंद है और “मैं कौन नहीं हूं” जानने के महत्व का एहसास होता है, जो “मैं कौन हूं” जानने के साथ-साथ खुद को शांति से बचाने का पहला कदम है।

मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्तियों में ट्यून करता हूं और खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं। यहीं पर मैं वह ऊर्जा उत्पन्न करता हूं जिससे मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं। अपने जीवन में एक नए अध्याय – पुनर्जन्म का अनुभव करने के लिए तैयार हूं।

नई फिल्म की घोषणा

इस पोस्ट के साथ ही एक्टर ने अपनी नई फिल्म का भी ऐलान किया है. उन्होंने आगे लिखा, अब मैं अपने अगले अध्याय – क्रैक के लिए तैयार और उत्साहित हूं, जो 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।