Ajay Devgn की 19 साल की बेटी है इतनी ज्यादा खूबसूरत, कातिलाना फिगर के आगे सब फेल!

Ajay Devgn's 19 year old daughter is so beautiful, everything fails in front of the killer figure!
Ajay Devgn's 19 year old daughter is so beautiful, everything fails in front of the killer figure!
इस खबर को शेयर करें

Nysa Devgan Photos: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों में छाए रहते हैं. एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी बेहतरीन फिल्में की हैं और इस वजह से ही उन्होंने मनोरंजन की दुनिया में खूब नाम कमाया है. लेकिन इन दिनों अजय देवगन की 19 साल की बेटी कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में है. अजय देवगन की बेटी नीसा (Nysa Devgan) अपने लुक और कातिलाना फिगर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

सालों बाद Aishwarya Rai को याद आए Salman Khan, एक्स को बोल दिया

स्टारकिड्स तो आए दिन चर्चा में बने रहते हैं लेकिन एक नाम जो इन दिनों काफी ज्यादा सु्र्खियों में है, वो है नीसा देवगन. आए दिन अजय देवगन की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढाती रहती हैं.नीसा देवगन की पिंक ड्रेस में फोटोज पिछले दिनों सामने आई थीं और अब एक बार फिर से वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में नीसा का कातिलाना फिगर साफ नजर आ रहा है.

Kareena Kapoor की तरह Alia Bhatt भी तोड़ेंगी कपूर ख़ानदान का ये रिवाज

19 साल की नीसा ने जितनी लाइमलाइट बिना किए ही लूट ली है, वो हर किसी के बस के बात नहीं है. नीसा देवगन अपने लुक्स और फिगर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इसके अलावा नीसा का ड्रेसिंग सेंस कितना लाजवाब है, यह तो आप उनकी तस्वीरें देखकर पता लगा सकते हैं.

Kareena Kapoor ने बताया तीसरी प्रेग्नेंसी का सच, Saif Ali Khan ने

नीसा देवगन को अपने दोस्तों के संग पार्टी करना पसंद है और उनकी पार्टी फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर कहर ढाती रहती हैं. नीसा की कई पार्टी तस्वीरों को लेकर वो ट्रोल भी हो चुकी हैं.

नीसा देवगन को बचपन से ही घूमने का बहुत शौक है और वो ज्यादातर अपने दोस्तों के साथ इन लोकेशन्स पर घूमना पसंद करती हैं. आपको बता दें, नीसा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ था. नीसा इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं.

फिर से लौट रहा है Kapil Sharma का शो, इस दिन आएगा पहला एपिसोड

नीसा इंडस्ट्री से दूर होते हुए भी चर्चा में रहती हैं. नीसा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं और वहीं रहती हैं. फैमिली और फ्रेंड्स के साथ समय बिताने के लिए मुंबई आती रहती हैं. अजय देवगन ने एक बार बता चुके हैं कि नीसा का फिल्मों में कोई रुझान नहीं है.